हल्द्वानी:  नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी पर रोक संबंधी याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज 

हल्द्वानी:  नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी पर रोक संबंधी याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज 

हल्द्वानी, अमृत विचार। महिला कर्मी से दुष्कर्म के आरोप में नामजद नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश सिंह बोरा की गिरफ्तारी पर रोक संबंधी याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। बोरा को पहले से ही इस बात का अंदेशा था, इस कारण वह मंगलवार को अल्मोड़ा थाने में पेश नहीं हुआ। साथ ही उसका मोबाइल भी ऑफ हो गया है। उधर स्टे ऑर्डर खारिज होते ही पुलिस ने बोरा की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। हलांकि वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मुकेश बोरा प्रकरण में मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। बुधवार को ऑर्डर वेबसाइट में अपडेट हुआ। कोर्ट ने बोरा की गिरफ्तारी पर रोक का ऑर्डर खारिज कर दिया है। उधर स्टे ऑर्डर खारिज होने के बाद पुलिस ने बोरा को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बुधवार रात मुकेश बोरा के कई करीबियों से पूछताछ की। सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि बोरा की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस दबिश दे रही है। उधर, अल्मोड़ा थाने के एसएसआई अजेंद्र ने बताया कि मंगलवार को मुकेश बोरा थाने में हाजिरी लगाने नहीं पहुंचा। इधर पुलिस सूत्रों की मानें तो मुकेश को आज शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा।