Kannauj News: नवाब, नीलू के साथ बुआ पर भी पुलिस करेगी गैंगस्टर की कार्रवाई...किशोरी से दुष्कर्म मामले में तीनों जेल में बंद

किशोरी से दुष्कर्म के चर्चित मामले में पुलिस की तैयारी

Kannauj News: नवाब, नीलू के साथ बुआ पर भी पुलिस करेगी गैंगस्टर की कार्रवाई...किशोरी से दुष्कर्म मामले में तीनों जेल में बंद

कन्नौज, अमृत विचार। नवाब सिंह यादव, नीलू यादव व किशोरी की बुआ पर पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी। पुलिस ने तैयारी कर ली है। शुक्रवार को पुलिस किशोरी से दुष्कर्म के मामले में चार्जशीट लगा देगी। 

किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस नवाब सिंह यादव, सह आरोपी नीलू यादव के अलावा किशोरी को लेकर आने वाली उसकी बुआ के खिलाफ भी गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी। इस कार्रवाई से पहले सीओ सदर कमलेश कुमार ने कोतवाली पुलिस के साथ मंथन किया है। इसमें नवाब सिंह यादव, नीलू यादव पर लगे करीव 15-14 मुकदमों की छटनी की गई है। 

इसके अलावा बुआ पर अभी तक एक ही मुकदमा दर्ज है, बुआ जो किशोरी की अभिभावक की भूमिका में होने के बाद भी उसे लेकर घटनास्थल पर ले गई थी। इतना ही नहीं, दुष्कर्म के बाद किशोरी के मेडिकल परीक्षण में बाधा उत्पन्न की थी। इसी को आधार मान कर पुलिस बुआ पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी। मामले में चार्जशीट लगने के बाद कोतवाली पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू कर देगी। 

सीओ सदर ने बताया कि तीन दिन पुलिस त्योहारों को लेकर व्यस्त थी। इसके चलते मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर सकी। अब पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चार्जशीट लगाने व आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी।