बहराइच: दो दिन से लापता ग्रामीण का गड्ढे में मिला शव, जताई जा रही यह आशंका

बहराइच: दो दिन से लापता ग्रामीण का गड्ढे में मिला शव, जताई जा रही यह आशंका

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत लौकिहा निवासी एक ग्रामीण दो दिन पूर्व घर से निकला था। लापता युवक का मंगलवार सुबह शव तटबंध के निकट पानी भरे गड्ढे से बरामद हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम लौकिहा के मजरा पश्चिमी लौकिहा निवासी राधेश्याम (45) पुत्र बहादुर रविवार शाम को सात बजे घर से नित्य क्रिया के लिए निकला था। लेकिन वह घर नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने खोजबीन कर पुलिस को सूचना दी। गायब राधेश्याम की तलाश में परिवार के लोग लगे हुए थे।

मंगलवार सुबह उसका शव बेल्हा बेहरौली तटबंध के निकट गड्ढे में पानी में उतराता मिला। आसपास के लोगों ने मृतक की पहचान राधेश्याम के रूप में की। पुलिस को शव मिलने की जानकारी दी गई। पत्नी ज्ञानवती की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह का कहना है कि पानी में डूबने से ग्रामीण की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें:-PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन आज, CM योगी समेत UP के कई नेताओं ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा...

ताजा समाचार

हल्द्वानी:पुरानी मुद्रा के शौकीन को जालसाजों ने लगाई लाखों की चपत
Chitrakoot में लिपिक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल...मचा हड़कंप, निलंबन की संस्तुति, पढ़ें- पूरा मामला
हल्द्वानी: महिला नहाती थी तो करता था ताकाझांकी, टोका तो पति को किया लहूलुहान
धीमी गति से चलने को कहा, तो कार चालक ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल को मारी टक्कर...10 मीटर तक घसीटकर मार डाला 
Chitrakoot: दिल्ली से आए परिवार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म...सालों पहले पाकिस्तान से आया, पुलिस बोली- सबके पास है वैध कागजात
अयोध्या: राज्य मंत्री ने दलित के घर किया भोजन, कहा- भाजपा में चाय बेचने वाला भी बन सकता है प्रधानमंत्री