PM Modi Birthday: खड़गे, अखिलेश और मायावती समेत कई विपक्षी नेताओं ने PM मोदी दी को जन्मदिन की बधाई

PM Modi Birthday: खड़गे, अखिलेश और मायावती समेत कई विपक्षी नेताओं ने PM मोदी दी को जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव, मायावती और कई अन्य विपक्षी नेताओं ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी दीर्घायु की कामना की। प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को 74 साल के हो गए। मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वड नगर में हुआ था। 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना है।" समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।" 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।" वहीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने सोशल साइट एक्स पर लिखा, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को आज उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई व उनके दीर्घायु जीवन की शुभकामनायें।

यह भी पढ़ें:-PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन आज, CM योगी समेत UP के कई नेताओं ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा...