अल्मोड़ा: गाजियाबाद के शातिर पति-पत्नी ने दिया था साइबर ठगी को अंजाम

अल्मोड़ा: गाजियाबाद के शातिर पति-पत्नी ने दिया था साइबर ठगी को अंजाम

अल्मोड़ा, अमृत विचार। देघाट निवासी युवती से मसूरी के एक स्कूल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर डेढ़ लाख रुपये की ठगी के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में गाजियाबाद निवासी पति-पत्नी शामिल थे। पुलिस ने पति-पत्नी को नोटिस जारी किया है।

पुलिस के मुताबिक देघाट निवासी इंदू ने मई में पुलिस को तहरीर दी थी। कहना था कि मसूरी के एक स्कूल में नौकरी लगाने के नाम पर उनके साथ 148930 रुपये की ठगी कर ली गई। इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया था। एसएसपी देवेंद्र पींचा ने साइबर ठगी के मामले के खुलासे के लिए थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत के नेतृत्व में टीम का गठन किया था।

साइबर टीम के साथ छानबीन में सामने आया कि युवती के साथ ठगी को विक्रम सिंह और उसकी पत्नी गीता देवी निवासी घनश्याम गंज बड़ौत, बागपत यूपी हाल थाना साहिबाबाद गाजियाबाद यूपी ने ठगी को अंजाम दिया था। पुलिस ने बीएनएस की धारा के तहत शर्तों का पालन करने और अभियोजन की कार्यवाही के दौरान न्यायालय में उपस्थित होने की हिदायत देकर दोनों को नोटिस तामील कराया है। टीम में एसआई हरविंदर कुमार, एएसआई गणेश राणा, नीरज बिष्ट, एसआई चंद्र मोहन, राजेश भट्ट, बलवंत कुमार शामिल थे।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे