रानीखेत: भूस्खलन की चपेट में आने से नागरिक चिकित्सालय बंद

रानीखेत: भूस्खलन की चपेट में आने से नागरिक चिकित्सालय बंद

रानीखेत, अमृत विचार। क्षेत्र में लगातार बारिश के कारण यहां गोविंद सिंह मेहरा राजकीय नागरिक चिकित्सालय का भवन भूस्खलन की चपेट में आ गया है। चिकित्सालय की सुरक्षा दीवार पूर्ण रूप से ध्वस्त हो गई है। जिसके चलते चिकित्सालय का एक भाग इसकी चपेट में आ गया है।

चिकित्सालय के नीचे स्थित दुकान भी मलबा आने और पेड़ गिरने से ध्वस्त हो गई। इधर सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन ने चिकित्सालय को बंद कर दिया है। साथ ही चिकित्सालय में भर्ती 27 मरीजों को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व कालिका स्थित एक निजी चिकित्सालय में शिफ्ट कर दिया है। वहीं क्षतिग्रस्त दुकानों से मलबा हटाने के लिए प्रशासन व लोक निर्माण विभाग की टीम लगी हुई है। वहीं विद्युत पोल क्षतिग्रस्त होने से क्षेत्र में बिजली आपूर्ति भी भंग हो गई है। बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए विद्युत विभाग की टीम युद्ध स्तर पर कार्य करने में जुटी हुई है।

इधर संयुक्त मजिस्ट्रेट राहुल आनंद ने बताया कि गोविंद सिंह मेहरा राजकीय नागरिक चिकित्सालय की सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त होने से भवन उसकी चपेट में आ गया है। जिसके चलते सुरक्षा की दृष्टि से मरीजों को अन्यत्र शिफ्ट कर दिया गया है। चिकित्सालय का स्टाफ भी मरीजों के उपचार के लिए वहां तैनात किया गया है। जल्द चिकित्सालय की सुरक्षा दीवार का काम शुरू कर दिया जाएगा।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे