किच्छा-हल्द्वानी मार्ग में आमने-सामने भिड़े दो ट्राले, एक चालक की मौत

किच्छा-हल्द्वानी मार्ग में आमने-सामने भिड़े दो ट्राले, एक चालक की मौत

किच्छा, अमृत विचार। नगर के हल्द्वानी मार्ग पर आनंदपुर क्षेत्र में दो ट्रालों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में दोनों वाहनों के चालकों सहित एक परिचालक भी  घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बमुश्किल क्षतिग्रस्त ट्रक से  बाहर निकाला और इलाज के लिए सरकारी चिकित्सालय में भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक चालक को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दिए। 
 
जानकारी के अनुसार ट्राला संख्या एन एल 01 एई 5116 गुजरात से सरिया लेकर सिडकुल पंतनगर की तरफ जा रहा था। बताया जा रहा है कि आनंदपुर मोड़ के निकट विपरीत दिशा से तेज रफ्तार आ रहे ट्राले ने सरिया भरे ट्राले  को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।
 
ट्राले को ग्राम आचार्य पुरा, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश निवासी राजकुमार यादव पुत्र राम समुज यादव चला रहा था। घटना के बाद दूसरे ट्राले का चालक ग्राम निजामपुरा जड़वात, जिला अजमेर, राजस्थान निवासीगण किशोर पुत्र दुधा राम तथा परिचालक रमेश पुत्र हीरालाल घायल हो गए। घटना के बाद जाम लगने से मौके पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक सुंदरम शर्मा एवं उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और दोनों ट्रकों में फंसे घायलों को बमुश्किल ट्रकों से बाहर निकाला और तीनों घायलों को इलाज के लिए सरदार बल्लभभाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा भेज दिया।
 
जहां चिकित्सकों ने 35 वर्षीय राजकुमार यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल चालक किशोर कुमार को गंभीर अवस्था में सुशीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। परिचालक रमेश पुत्र हीरालाल को मामूली चोट के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। फिलहाल पुलिस ने राजकुमार यादव के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के मोबाइल के आधार पर परिजनों को घटना से अवगत कराया। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच प्रारंभ कर दी है। 
 
कई घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने कराया यातायात सुचारू
 कोतवाली अंतर्गत हल्द्वानी मार्ग पर सड़क के बीच दोनों वाहनों की हुई आमने-सामने टक्कर के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाहनों को सड़क किनारे करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। कई घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारू हुआ।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे