मुरादाबाद : प्रेमी की शादी की सूचना पर थाने पहुंची प्रेमिका, छह घंटे चली पंचायत

प्रेमिका ने कहा कि जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती, इसकी शादी नहीं होने दूंगी...पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों के साथ घर भेजा

मुरादाबाद : प्रेमी की शादी की सूचना पर थाने पहुंची प्रेमिका, छह घंटे चली पंचायत

पाकबड़ा ( मुरादाबाद ), अमृत विचार। प्रेमिका अपने प्रेमी की शादी तय होने की सूचना पर थाने पहुंच गई और हंगामा किया। कहा कि जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती तब तक प्रेमी की शादी किसी भी हाल में नहीं होने दूंगी। कहा कि मैं तीन साल से उससे प्रेम करती हूं। किसी भी हाल में एक साल से पहले इसकी शादी नहीं होने दूंगी। इसको लेकर थाने में छह घंटे पंचायत हुई। पुलिस एवं परिजनों के काफी समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उसे परिजनों के साथ घर भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती का गांव के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके तीन साल बाद जैसे ही प्रेमी की शादी तय होने की सूचना प्रेमिका को मिली वह आगबबूला हो गई और सीधे थाने पहुंच गई। प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए उसने थाने में हंगामा किया। सूचना मिलने पर दोनों के परिजन भी थाने पहुंच गये। प्रेमिका ने कहा कि मैं इससे 3 साल से प्रेम करती हूं। शादी इसी से करूंगी।

घंटों तक चली पंचायत के बाद प्रेमिका के परिजन इस बात पर सहमत हो गये कि हम लड़की की शादी कहीं और कर देंगे और तुम अपने लड़के की शादी कहीं और कर लो। लेकिन प्रेमिका ने किसी की भी एक नहीं मानी। कहा कि लड़के की शादी नहीं होने दूंगी। जब एक साल में मेरी शादी हो जाएगी उसके बाद ही इसकी शादी होगी। परिजनों के मुताबिक अक्टूबर में प्रेमी की शादी होनी है। जिसमें एक माह से भी कम का समय बचा है।

इसी बात को लेकर प्रेमिका अड़ी रही कि जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती, मैं इसकी शादी किसी भी हाल में नहीं होने दूंगी। परिजनों ने बहुत मनाने की कोशिश की लेकिन उसने अपने परिजनों की एक नहीं मानी। कहा कि जब मैं 3 साल से इससे प्रेम करती हूं तो इसने शादी तय क्यों की। इस बात को लेकर थाने में घंटों तक पंचायत चली। प्रेमी के परिजन बार-बार उसे समझा रहे थे और पकड़कर घर ले जा रहे थे लेकिन उसने एक नहीं मानी। कहा कि मैं किसी की भी नहीं मानूंगी। हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लड़की को घर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : अश्लील वीडियो, फिर धर्मांतरण का डाला दबाव, आरोपी दंपति गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे