हल्द्वानी: अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में क्वारब के पास मलबा आने से बंद

हल्द्वानी: अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में क्वारब के पास मलबा आने से बंद

हल्द्वानी, अमृत विचार। पहाड़ से लेकर मैदान तक दो से लगातार हो रही बारिश से कहर बरपाया है। कई जगह भूस्खलन की खबरें है। वहीं सड़ाकों में मलबा आने से कई मार्ग बंद हो चुके है। अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में क्वारब के पास पुल के दोनों ओर से मलबा व पहाड़ी से बोल्डर आने से आवाजाही बंद हो गई है। साथ ही पुल से 50 मीटर पहले अल्मोड़ा की ओर सड़क धंसने लगी है।

सुरक्षा के दृष्टिगत अल्मोड़ा-हल्द्वानी मार्ग को बंद किया गया है। फिलहाल पुलिस और अन्य विभाग मार्ग खोलने में जुटे हैं। जेसीबी से मलबा हटाने का कार्य शुरू हो गया है। डीडीएमओ विनीत पाल ने बताया कि मार्ग सुचारू होने तक अल्मोड़ा से हल्द्वानी को जाने वाले यात्री वैकल्पिक मार्ग अल्मोड़ा-लमगड़ा-शहरफटक होते हुए जा सकते है।

अल्मोड़ा पुलिस के अनुसार लगातार हो रही बारिश के कारण‌ अभी भी अल्मोड़ा-हल्द्वानी राजमार्ग पर क्वारब के पास रोड धंस रही है और पहाड़ी से लगातार पत्थर गिर रहे हैं, जो यात्रियों के लिए जोखिमपूर्ण बना हुआ है। यात्रियों की सुरक्षा के दृष्टिगत वाहनों का आवागमन रोका गया है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे