डेविड वॉर्नर की बेटी है आमिर खान की फिल्म 'Taare Zameen Par' की फैन! क्रिकेटर ने साझा किया VIDEO

डेविड वॉर्नर की बेटी है आमिर खान की फिल्म 'Taare Zameen Par' की फैन! क्रिकेटर ने साझा किया VIDEO

मुंबई। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की बेटी इसला बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म तारे ज़मीन पर की बहुत बड़ी फैन है। आमिर खान ने अपने सिने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। इन्हीं में से एक है, आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई फिल्म तारे ज़मीन पर। वर्ष 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म आज भी लोगों के दिलों में खास जगह रखती है। इसका क्रेज अभी भी जारी है।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की बेटी इसला को हाल ही में तारे ज़मीन पर के गाने "बम बम बोले" को देखते हुए देखा गया।

https://www.instagram.com/p/C_w0QFNyJmh/

क्रिकेटर डेविड वार्नर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी छोटी बेटी फिल्म तारे ज़मीन पर के पॉपुलर गाने बम बम बोले को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रही है। गाने का नाम अंदाज़ा लगाते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा है। इस्ला ने इसे बहुत सुना और देखा है। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि यह क्या है?? #शो#फैमिली@इंडिया।

आमिर खान की आने वाली फिल्म सितारे ज़मीन पर की जब से घोषणा हुई है तब से लोग उसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में वह जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना करेंगे। फिल्म सितारे ज़मीन पर की कहानी डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित होगी। इस फ़िल्म के ज़रिए आमिर खान का मकसद डाउन सिंड्रोम के बारे में बातचीत शुरू करना और इस बीमारी से पीड़ित लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को संवेदनशीलता से दिखाना है। 

ये भी पढे़ं : AFG vs NZ: बिना बॉल फेंके अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच रद्द, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 8वीं बार हुआ ऐसा