लखनऊ में इंटरव्यू देने आई युवती से दुष्कर्म : आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ में इंटरव्यू देने आई युवती से दुष्कर्म : आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ/सरोजनीनगर ,अमृत विचार : सरोजनीनगर थाने में एक युवती ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म के बाद उसकी आपत्तिजनक फोटोग्राफ वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवती का कहना है कि वह लखनऊ में इंटरव्यू देने आई थी। इस बीच प्रेमी ने होटल में उससे दुष्कर्म किया और चोरी से उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। विरोध करने पर आरोपी ने उसकी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली युवती (30) ने रायबरेली के महाराजगंज थानान्तर्गत मऊ गांव निवासी यशवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती यशवीर से हुई थी। इसके बाद दोनों में अक्सर बातचीत होने लगी। इस बीच आरोपी ने उससे शादी करने का वादा करने लगा। गत 20 अगस्त की सुबह युवती लखनऊ में इंटरव्यू देने लिए आलमबाग बस अड्डे पर पहुंची। जहां यशवीर ने कॉल करके सरोजनीनगर के ट्रांसपोर्ट नगर एक होटल में उसके ठहरने की व्यवस्था की।

होटल में आरोपी ने उसके साथ जोरजबरदस्ती कर संबंध बनाए। इस बीच आरोपी ने चोरी से उसका वीडियो और फोटोग्राफ भी खींच ली।  दूसरे दिन उसे दिल्ली भेज कर धमकी दी कि उसने अपने कुछ साथियों को वीडियो दिखाए। मुंह बंद रखने के लिए आरोपी ने उसकी फोटोग्राफ और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज उसकी तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- अमित हत्याकांड : किसान पथ पर शव रखकर प्रदर्शन, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग