रामपुर: बिलारी के युवक का सिर कटा शव सैफनी में मिलने से फैली सनसनी...

परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते लगाया हत्या करने का आरोप

रामपुर: बिलारी के युवक का सिर कटा शव सैफनी में मिलने से फैली सनसनी...

रामपुर/सैफनी, अमृत विचार। मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के गांव राजा का सहसपुर निवासी तीन दिन से लापता युवक का सिर कटा शव नगर के समीप रामगंगा पुल के पास बुधवार सुबह को जंगल में मिला इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। उसके बाद फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए। परिजनों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते उनके बेटे की हत्या की गई है। 

बता दें बुधवार को थाना पुलिस को रामगंगा पुल के पास के जंगल में एक ईख के खेत में सिर कटा शव पड़े होने की सूचना मिली। थाना प्रभारी महेंद्रपाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। कुछ ही देर में जंगल में सिर कटी लाश मिलने की खबर आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई। काफी लोग मौके पर एकत्रित हो गए। बताया कि मृतक की ननिहाल सैफनी की है। जिससे उसका ममेरा भाई भी शव को देखने पहुंचा था। जिसने शव देखते ही उसकी पहचान मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र राजा का सहसपुर गांव निवासी सोनू के रूप में कर दी। पुलिस ने सोनू के पिता को शिनाख्त के लिए मौके पर बुला लिया। पिता साबिर ने जैसे ही शव देखा वह बिलख पड़े। शव की पहचान उन्होंने भी अपने 25 वर्षीय पुत्र सोनू के रूप में की। जांच पड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी विद्यासागर मिश्र भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने शव के आसपास मिट्टी के नमूने लिए और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव के सिर को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक  विद्यासागर मिश्र ने बताया कि सैफनी में एक गन्ने के खेत में एक सिर कटा शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

युवती और उसके परिजनों से पूछताछ
परिजनों का कहना है कि सोनू सोमवार शाम सैफनी थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए निकला था। उसके बाद वह घर नहीं लौटा। मृतक के पिता साबिर अली ने प्रेम प्रसंग के चलते सैफनी निवासी युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पिता द्वारा बताए गए युवती, उसके भाई और पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। मौके पर पहुंचे एसपी विद्यासागर मिश्र ने कहा कि हर बिंदु पर  जांच की जा रही है।