यूपी सरकार लिखी कार सवार ने दरोगा के बेटे से मांगी ब्लू लेबल शराब

नहीं देने पर आरोपी दरोगा के बेटे और भांजे को टक्कर मारकर हुआ फरार

यूपी सरकार लिखी कार सवार ने दरोगा के बेटे से मांगी ब्लू लेबल शराब

पुलिस ने आरोपी युवक व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

मुरादाबाद, अमृत विचार : मझोला थाने के सामने ढाबे से पानी की बोतल लेने रुके कार सवार दरोगा के बेटे और भांजे को कुछ लोगों ने घेर लिया। दोनों भाई अपने अन्य साथियों के साथ नोएडा से घर लौट रहे थे। ढाबे पर पहले मौजूद तीन लोगों ने उन्हें घेर लिया और ब्लू लेबल की बोतल मांगने लगे। युवकों ने विरोध किया तो एक आरोपी ने अपनी कार से टक्कर मार दी। जिसमें दरोगा का बेटा गंभीर रूप से और भांजा भी घायल है। पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइंस के आशियाना कॉलोनी निवासी सतीश कुमार यूपी पुलिस में दरोगा हैं। उनका बेटा शिवम और उनका भांजा शामली के कैराना थाना क्षेत्र के पावटी कला निवासी सोनू कुमार नोएडा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। सोनू ने मझोला थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि छह सितंबर की रात लगभग एक बजे सोनू, शिवम और अपने साथी दिपेश, इशान महरोत्रा, कुश यादव और मनू मित्तल के साथ नोएडा से घर लौट रहे थे। मझोला थाने के सामने उन्होंने अपनी कार रोक ली और ढाबे से पानी की बोतल खरीदने लगे।

ढाबे पर सिविल लाइंस क्षेत्र के कोर्ट रोड निवासी अलविन सिंह अपने साथियों के साथ मौजूद था। आरोप है कि अलविन ने उनके साथ अभद्रता की और यहां गाड़ी रोकने का विरोध किया। आरोप है कि इस दौरान उनसे ब्लू लेबल शराब की बोतल मांगी। उन्होंने बोतल देने से इनकार कर दिया। शिवम, सोनू अपनी कार में बैठने लगे। इसी दौरान अलविन ने उत्तर प्रदेश सरकार लिखी कार से शिवम और सोनू को टक्कर मार दी। आरोपी हिट एंड रन जैसी घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया। घायल अवस्था में सोनू और शिवम को साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश

ताजा समाचार