हल्द्वानी: छात्र ने किया था पांच साल की छात्रा का यौन उत्पीड़न

हल्द्वानी: छात्र ने किया था पांच साल की छात्रा का यौन उत्पीड़न

हल्द्वानी, अमृत विचार। पांच साल की छात्रा से स्कूल में यौन उत्पीड़न करने वाला इसी स्कूल का छात्र है। यह छात्र कौन है, अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। छात्रा के मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। मामले में छात्रा की मां ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली छात्रा और उसकी मां सोमवार तक इस मामले में स्कूल के शिक्षक को आरोपी बता रहे थे। जिसके लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा भी हुआ था। आनन-फानन में छात्रा के बयान लेने के लिए सीडब्ल्यूसी की टीम को मौके पर बुलाया गया, लेकिन छात्रा कुछ नहीं बोली।

सोमवार रात ही पुलिस ने छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया, लेकिन रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। छात्रा का आरोप था कि स्कूल में इंटरवल के दौरान आरोपी आता था। उसे सुला देता था और जब वह नींद से जागती थी तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त होते थे। इसकी जानकारी छात्रा ने अपने किसी परिचित को दी, जिसका ऑडियो पुलिस को मिला है। पुलिस ने इसी ऑडियो के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि ऑडियो में छात्रा ने स्कूल के ही किसी छात्र का जिक्र किया है। सोमवार की देर रात छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर सौंपी। सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

शाम ढलते ही हंगामा, पुलिस को दी 12 बजे तक मोहलत
मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए भीड़ शाम ढलते ही कोतवाली पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप था कि मामले में आरोपी एक संघ के बड़े पदाधिकारी का बेटा है। इसी वजह से पुलिस ने सीडब्ल्यूसी के सामने छात्रा के दो-दो बार बयान कराने के बावजूद मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज नहीं कराए। पुलिस इस पदाधिकारी के दबाव में काम कर रही है और इसी वजह से उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई। पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि बुधवार की सुबह साढ़े 10 से 11 बजे तक छात्रा के बयान करा दिए जाएंगे। वहीं लोगों ने चेतावनी दी कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह 12 बजे कोतवाली का घेराव करेंगे।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे