हिल्टन प्रकरण: भीम आर्मी छात्र के साथ तो स्कूल प्रबंधन के समर्थन में आया बजरंग दल

हिल्टन स्कूल के प्राधानाचार्य के वायरल वीडियो का विरोध हुआ तेज

हिल्टन प्रकरण: भीम आर्मी छात्र के साथ तो स्कूल प्रबंधन के समर्थन में आया बजरंग दल

अमरोहा, अमृत विचार। हिल्टन कान्वेंट स्कूल में छात्र द्वारा नॉनवेज भोजन लाने के आरोप में प्रधानाचार्य की बयानबाजी के वायरल वीडियो को लेकर विरोध तेज हो गया है। इसे लेकर शनिवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। स्कूल जा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका तो नोकझोंक हो गई। इसके बाद कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई व छात्र को मदद दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।


 कई दिन पहले नॉनवेज लाने का आरोप लगाते हुए हिल्टन कान्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य ने सात साल के छात्र का नाम काट दिया था। छात्र की मां से प्रधानाचार्य ने बहस की थी। छात्र को कमरे में बंद करने और अपशब्द करने के आरोप लगे थे। छात्र की मां और प्रधानाचार्य के बीच बहस होने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। इसे लेकर प्रधानाचार्य की निंदा हो रही है। हांलाकि इस मामले में तीन सदस्यीय कमेटी जांच कर रही है। इस बीच शनिवार को भीम आर्मी के जिला संयोजक मोनू सागर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्कूल व प्रधानाचार्य के खिलाफ प्रदर्शन किया। स्कूल जा रहे कार्यकर्ताओं को जोया रोड पर देहात थाना प्रभारी व पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक हो गई। इसके बाद कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। इस दौरान विनीत गौतम, आमिर पाशा, उस्मान आदि रहे। हिल्टन कान्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य अवनीश शर्मा ने बताया कि स्कूल के अन्य बच्चों के माता-पिताओं द्वारा शिकायत की गई थी कि वह छात्र नॉनवेज लेकर आता है। धार्मिक तस्वीरें को लेकर गलत भावना प्रकट करता है। इस पर सत्यता जानने के लिए सभी बच्चों से पूछताछ की गई तो इस बात की पुष्टि हुई। छात्र का स्कूल से नाम काटने की बात निराधार है। कमेटी इसकी जांच कर रही है। सत्यता सामने आ जाएगी।  

प्रधानाचार्य के समर्थन में आया बजरंग दल 
हिल्टन कॉन्वेंट स्कूल प्रकरण को लेकर बजरंग दल के प्रांत बल उपासना प्रमुख हेमंत सारस्वत ने इसे साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि हिल्टन स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ जो कार्य कर रहे हैं, वह गलत है। छात्र को बिरयानी खिलाना, मांस खिलाना फिर स्कूल में लेकर भेजना, यह गलत है। बजरंगदल इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। बजरंग दल स्कूल प्रशासन के साथ है। इसे लेकर हेमंत सारस्वत ने वीडियो वायरल करके आंदोलन करने की चेतावनी दी है। 

ताजा समाचार

…खान, आईजी बोल रहा हूं…जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें
आगरा: ताजमहल में जलाभिषेक मामले में भारतीय संघ को पक्षकार बनाने के आदेश
Etawah रेलवे स्टेशन बना अखाड़े का मैदान: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने के दौरान सपा व भाजपा समर्थकों में जमकर खींचतान
अयोध्या: BJP जाति, धर्म और पार्टी देखकर चला रही है बुलडोजर- अजय राय
मुरादाबाद: परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवर समेत लाखों का सामान ले गए चोर, सीसीटीवी में 3 आरोपी कैद, रिपोर्ट दर्ज