बहराइच: कासगंज महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन

आरोपियों को फांसी देने की मांग, मुख्यालय के साथ तहसील में भी हुआ प्रदर्शन

बहराइच: कासगंज महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन

बहराइच/कैसरगंज, अमृत विचार। कासगंज में महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में शनिवार को जिले भर में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन किया। सभी ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपकर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। जिले में शनिवार को वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सभी ने कासगंज की महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया। आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा की ओर से जिलाध्यक्ष शकील अहमद (बब्लू) एडवोकेट के नेतृत्व में तमाम पदाधिकारियों ने जनपद कासगंज में हुई महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की निर्मम हत्या के विरोध में सिटी मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर को ज्ञापन दिया। सभी ने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताई। आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

0

कैसरगंज में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियो ने कासगंज में महिला अधिवक्ता के हत्यारों को गिरफ्तार कर फांसी देने  व मृतक के परिवार को एक करोड़ रूपये दिये व एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल लागू किये जाने की मांग को लेकर ज्ञापन जो  मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को सम्बोधित एसडीएम आलोक प्रसाद को सौंपा।

कासगंज की महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की बेरहमी से पिछले 4 सितंबर को हत्या करके हत्यारों ने लाश को नग्न अवस्था में नहर में फेंक दिया था। अधिवक्ता के साथ हुई इस घटना से बार एसोसिएशन कैसरगंज जनपद बहराइच के अधिवक्ता दुखी, स्तब्ध एवं आक्रोशित हैं तथा घटना की घोर निंदा भी करते हैं।

इस सम्बंध में बार एसोसिएशन कैसरगंज मांग करता है कि हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाई जाए तथा मृतक अधिवक्ता के आश्रितों को एक करोड़ रुपया मुआवजा दिलाया जाए तथा अधिवक्ताओं की सुरक्षा हेतु एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल शीघ्र लागू किया जाए।

ज्ञापन के दौरान अधिवक्ता गंगाधर मिश्र पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता संघ, महामंत्री ज्ञानबाबू वर्मा, पंकज श्रीवास्तव,बालक राम सरोज, मनोज सिंह,योगेश मिश्रा ,सतीश यादव, मनोज मिश्रा, हरिराम,शिवम सिंह, मुशीर खान, अख्तरअली, हसन रजा, हतीम अहमद जिलानी, सिराज अहमद, अंकित वर्मा , देशराज पाल, जेडी पाल सहित अन्य अधिवक्ता गण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-मुरादाबाद पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल संचालक समेत दो गिरफ्तार