रुद्रपुर: हत्या या आत्महत्या... युवक का मिला सड़ा-गला लटका शव, शरीर से टपक रहा था खून

रुद्रपुर: हत्या या आत्महत्या... युवक का मिला सड़ा-गला लटका शव, शरीर से टपक रहा था खून

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक युवक का सड़ा-गला शव लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि शव से खून भी टपक रहा था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या या आत्महत्या की दिशा में अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को खबर मिली कि वार्ड-दो एल ब्लॉक स्थित एक कमरे में युवक का शव लटका हुआ था। कमरे से तीव्र दुर्गंध आ रही थी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली।

प्रारंभिक पड़ताल में पाया कि लटका शव माला टाकीज रामपुर यूपी निवासी 28 वर्षीय युवक राजेश सैनी का है। जो सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था और विश्वजीत विश्वास के एल ब्लॉक स्थित किराए के मकान में रहता था।

जांच में पाया गया कि शव नायलॉन की रस्सी से लटका हुआ था और शव से खून भी टपक रहा था। शव से तीव्र दुर्गंध भी आ रही थी। जिससे प्रतीत होता है कि दो दिन से युवक का शव लटका हुआ होगा। साथ ही अंदर से दरवाजा भी बंद था। जिसे पुलिस ने तोड़कर अंदर प्रवेश किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में मामला आत्महत्या जैसा प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस हत्या व आत्महत्या की दिशा में अपनी तफ्तीश करेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच शुरू होगी। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें