हल्द्वानी: सेक्स रैकेट सरगना तान्या शेख से पूछताछ करने पहुंची पश्चिम बंगाल पुलिस

नाबालिग बच्ची का अपहरण कर वैश्यावृत्ति में धकेलने का है आरोप

हल्द्वानी: सेक्स रैकेट सरगना तान्या शेख से पूछताछ करने पहुंची पश्चिम बंगाल पुलिस

हल्द्वानी, अमृत विचार। नाबालिग बच्चों की सप्लायर और सेक्स रैकेट की सरगना पश्चमि बंगाल की तान्या शेख सलाखों के पीछे है। बुधवार को पश्चिम बंगाल पुलिस तान्या शेख से पूछताछ करने हल्द्वानी पहुंची, लेकिन महिला पुलिस के बगैर। जिसके बाद उन्हें हल्द्वानी पुलिस महिला कांस्टेबल देने की गुहार लगानी पड़ी। 

24 परगना बसंती सोना कांची पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख को हल्द्वानी पुलिस ने पिछले साल मई में हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था। तान्या शेख भोटियापड़ाव के संजय नगर निवासी आसिम के घर रह रही थी और यहीं से देह व्यापार का धंधा कर रही थी। पुलिस ने जब इस घर पर दबिश दी तो वह छत से कूद कर फरार हो गई थी।

जिसके बाद उसे हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। उसके चंगुल से पश्चिम बंगाल की एक नाबालिग लड़की को आजाद कराया गया। तान्या इस लड़की को नशे के इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराती थी। इससे पहले तान्या को मुखानी पुलिस भी देह व्यापार के मामले में पकड़ चुकी थी। 

इसी वर्ष फरवरी में पुलिस ने उसे कलावती कालोनी के सामने गांधी आश्रम वाली गली के एक घर से गिरफ्तार किया था। यहां दो युवक काठगोदाम निवासी फैजल खान और सकलैन शेख को गिरफ्तार करने के साथ पश्चिम बंगाल निवासी 25 वर्षीय पीड़िता को मुक्त कराया है। जिसे नौकरी के नाम पर तान्या हल्द्वानी लाई और देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। तब से वह हल्द्वानी उपकारागार में बंद है। मंगलवार को पश्चिम बंगाल से पहुंची पुलिस ने बताया कि नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज है और इसी मामले में पूछताछ करने के लिए वह आए हैं। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें