बाजपुर में भाई ने की विवाहिता बहन की गोली मारकर हत्या

बाजपुर में भाई ने की विवाहिता बहन की गोली मारकर हत्या

बाजपुर, अमृत विचार। प्रेम विवाह करने पर भाई ने गोली मारकर विवाहित बहन की हत्या कर दी। चारे के खेत में उसका खून से लथपथ शव पड़ा मिला है। घटना की सूचना पर एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह व कोतवाल बाजपुर नरेश चौहान बड़ी संख्या में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया जिसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भिजवा

मंगलवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे पुलिस चौकी सुल्तानपुर पट्टी क्षेत्रांतर्गत ग्राम महुवाडाली निवासी सोनम (21) पत्नी पवन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने चारे के खेत से उसका खून से लथपथ शव बरामद किया। सोनम की हत्या का आरोप उसके भाई महुवाडाली निवासी राजीव पर लगा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरने की कार्रवाई की। इसके पश्चात उसे पोस्टमार्टम के लिए काशीपुर भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि करीब एक वर्ष पहले सोनम ने गांव के ही युवक पवन से प्रेम विवाह था जिसके चलते उसका भाई राजीव खुश नहीं था। बताया जाता है कि इसी बात पर राजीव ने गोली मारकर अपनी बहन की हत्या कर दी है। सोनम की छाती में गोली लगने की बात कही जा रही है।

घटना के बाद आरोपित मौके से फरार होने में सफल रहा। हत्यारोपी राजीव की तलाश के लिए दो से तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है, जोकि उसके छिपे होने के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई है। मृतका के ससुराल पक्ष के लोग पुलिस से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें