बाराबंकी: एसपी ऑफिस में तैनात लिपिक ने महिला को ब्लैकमेल कर किया निकाह, अब शादी से मुकरा, मुकदमा दर्ज

महिला की तहरीर, ब्लैकमेल कर किया निकाह, अब शादी से मुकरा 

बाराबंकी: एसपी ऑफिस में तैनात लिपिक ने महिला को ब्लैकमेल कर किया निकाह, अब शादी से मुकरा, मुकदमा दर्ज

बाराबंकी, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात लिपिक पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उसकी तहरीर पर शहर कोतवाली में नामजद मुकदमा भी दर्ज हो गया है। आरोप यह कि लिपिक ने महिला की अश्लील फोटो खींचने के बाद ब्लैकमेल कर धमकी देते हुए निकाह किया, एक किराए के कमरे में साथ रहा, जब महिला गर्भवती हो गई तो उसे मायके छोड़ आया। महिला तब परेशान हुई, जब आरोपी ने शादी से मुकरते हुए उसके बच्चे को अपनाने से ही इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। बाद में पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा और उसके तीन बच्चे भी हैं। 

पीड़ित महिला जैदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसका कहना है कि एसपी कार्यालय में बतौर लिपिक तैनात परवेज आलम पुत्र अब्दुल्ला जीतनगर कस्बा बंकी के रहने वाले हैं। परवेज आलम उसके पिता के पूर्व में जान परिचय के कारण कभी कभार घर आया जाया करते थे। वर्ष 2021 में उसके पिता तबियत खराब हो जाने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती थे, तभी परवेज आलम घर में चुपके से आ गए व उसका नहाते हुए फोटो खींच लिया।

इसके कुछ दिन बाद परवेज आलम ने उसे फोटो दिखाई और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परवेज फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए शादी का दबाव डाला, आखिरकारथक हार कर उसका निकाह 2021 में परवेज आलम के साथ हो गया। निकाह के बाद परवेज उसे लेकर छाया चौराहा के पास बने किराए के मकान में रहने लगा। वह 2023 में गर्भवती हो गयी, इसकी जानकारी जब उसने पति को दी तो डिलीवरी के 3 माह पूर्व परवेज उसे मायके में छोड़कर चले गए। कुछ दिन बाद पता चला कि परवेज आलम पूर्व से ही शादी शुदा है, तथा उसके 3 बच्चे भी हैं।

कुछ समय बाद उसने पुत्री को जन्म दिया। तब एक बार देखने आए परवेज ने मोबाइल ही बन्द कर लिया, वह अपने परिवारवालों के संग परवेज के घर जीतनगर गयी तो वहां उससे अभद्रता की गई, परवेज ने कहा कि यह मेरी लड़की नहीं है और तुमसे कोई शादी नहीं हुयी है। दोबारा आई तो बेटी सहित मरवा दूंगा। आहत महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी लिपिक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच, सीतापुर के बाद बाराबंकी में दिखा जंगली जानवर का आतंक, बच्ची पर किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने किया भेड़िया होने का दावा

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें