अयोध्या: शिक्षक दिवस पर राजधानी में आंदोलन करेंगे शिक्षामित्र

डेढ़ हजार से ज्यादा शिक्षामित्र जायेंगे लखनऊ

अयोध्या: शिक्षक दिवस पर राजधानी में आंदोलन करेंगे शिक्षामित्र

अयोध्या, अमृत विचार। आगामी शिक्षक दिवस यानी 5 सितंबर को राजधानी लखनऊ में शिक्षामित्र एक बड़ा आंदोलन करने जा रहे है।आंदोलन में शिक्षामित्रों को राजधानी लखनऊ ले जाने के लिए आदर्श शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन ने ब्लॉक वार प्रभारी नियुक्त किया है। शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या से ही शिक्षामित्र लखनऊ के लिए रवाना होना शुरू कर देंगे। वही शेष शिक्षामित्र गुरुवार की सुबह बसों और अन्य साधनों से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेगे। 

आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के संरक्षक अनुज सिंह का कहना है कि यह आंदोलन शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में एक बड़ा कदम साबित होगा। शिक्षक दिवस को लखनऊ में शिक्षामित्रों का ऐतिहासिक आंदोलन होगा।आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्ष अपने अपने ब्लॉक से शिक्षामित्रों को बस ट्रेन /निजी साधनों से लखनऊ ले जाने की तैयारी पूरी कर चुके हैं। मवई में शिव मूर्ति यादव, अमानीगंज में विजय प्रधान,रुदौली में संतोष सिंह, मिल्कीपुर में प्रेम द्विवेदी हैरिंगटनगंज में मंसूर अली, बीकापुर में किरन श्रीवास्तव, तारुन में नंदकुमार उपाध्याय, मया में एहसान उल हक ,नगर में दीपिका निगम को प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: Alert: हेपेटाइटिस के कारण बच्चों का खराब हो रहा लिवर, प्रबंधन ने बनाई नई गाइड लाइन

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे