हल्द्वानी: सेना भर्ती के लिए तैयारी में जुटे बीए के छात्र को कार ने रौंदा

हल्द्वानी: सेना भर्ती के लिए तैयारी में जुटे बीए के छात्र को कार ने रौंदा

हल्द्वानी, अमृत विचार। सेना भर्ती के लिए तैयारी में जुटा बीए का छात्र सोमवार की सुबह दौड़ने के लिए निकला था। करीब पांच बजे रामपुर रोड पर तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाला चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। कार हरियाणा नंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक के भाई ने टीपीनगर पुलिस चौकी को तहरीर सौंपी है। 

मूलरूप से नौगांव भनोली अल्मोड़ा निवासी चंदन सिंह रौतेला (18 वर्ष) पुत्र स्व. बहादुर सिंह रौतेला ने इसी वर्ष एमबीपीजी कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। वह आर्मी की तैयारी कर रहा था और एक सप्ताह पहले ही यहां वेदबंधु विहार रामपुर रोड निवासी अपने दोस्त विक्की के साथ किराए पर रह रहा था।

बताया जाता है कि रोज की तरह सोमवार को भी वह दौड़ने के लिए निकला था। सुबह करीब पांच बजे रामपुर रोड पर गंगू ढाबे के पास उसे रुद्रपुर की ओर से आई हरियाणा नंबर की कार ने रौंद दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक कार समेत फरार हो गया। बुरी तरह घायल हो चंदन को आनन-फानन में डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टीपीनगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि मृतक के भाई आनंद सिंह ने मामले में तहरीर सौंपी है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

रोजाना दोस्त भी जाता था साथ, घटना के दिन नहीं गया
चंदन यहां अपने दोस्त विक्की के साथ रहता था। बताया जाता है कि वह रोजाना दौड़ने के लिए विक्की के साथ ही घर से निकलता था, लेकिन सोमवार को कुछ ऐसा हुआ कि विक्की उसके साथ नहीं गया। चंदन अकेले ही दौड़ने निकल पड़ा और कुछ देर बाद उसकी मौत की खबर आई। 

सेना में भर्ती होकर भाई का हाथ बंटाना चाहता था चंदन
चंदन के पिता की कुछ साल पहले मौत हुई थी। परिवार में मां, तीन बहनें और एक बड़ा भाई है। बड़ा भाई लखनऊ स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है और परिवार का अकेला कमाने वाला है। भाई का आर्थिक बोझ कम करने के लिए चंदन सेना भर्ती की तैयारी में जुटा था। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें