अदालत का फैसला : पूर्व मंत्री ओपी सिंह समेत 10 लोग साक्ष्य के अभाव में बरी

दो साल पूर्व आदर्श चुनाव आचार संहिता का था आरोप 

अदालत का फैसला : पूर्व मंत्री ओपी सिंह समेत 10 लोग साक्ष्य के अभाव में बरी

सुलतानपुर, अमृत विचारः आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पूर्व विधायक और खेल मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह समेत 10 आरोपियों को सोमवार को एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट ने साक्ष्य के आभाव में बरी कर दिया।

बचाव पक्ष के वकील संतोष पांडेय के मुताबिक मोतिगरपुर के ढेमा बाजार में दो साल पूर्व आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मोतिगरपुर थाने के उप-निरीक्षक सुशील कुमार राय ने 15 जनवरी 2022 को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया था।

सरकार में जयसिंहपुर विधानसभा सीट के पूर्व विधायक और खेल मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह, दोस्तपुर थाना क्षेत्र के उघड़पुर भटपुरपुरवा निवासी गुरुवचन सिंह, मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के खजगीपुर गांव के राहुल तिवारी, ढेमा निवासी वीरेंद्र उपाध्याय,  सूरज उपाध्याय, केशवानंद उपाध्याय, वंशराज निषाद व ओमप्रकाश उपाध्याय, मुड़हा निवासी संतोष शर्मा, दोस्तपुर थाना क्षेत्र के सकरवारी निवासी अब्दुल रऊफ के  खिलाफ विशेष कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई थी। कोर्ट ने सोमवार को पूर्व मंत्री ओपी सिंह समेत 10 आरोपियों को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया।

यह भी पढ़ें- पूर्व एमएलसी दीपक सिंह समेत पांच ने किया सरेंडर, रिहा

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे