अयोध्या : प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की बैठक में प्रतियोगिता आयोजन पर हुई चर्चा

अयोध्या : प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की बैठक में प्रतियोगिता आयोजन पर हुई चर्चा

अयोध्या, अमृत विचार : उप्र कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास सिंह की अध्यक्षता में रविवार को नगर के एक होटल में प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन कार्यकारिणी की वार्षिक बैठक हुई। जिसमें गत वर्ष के कार्यकलापों, प्रगति रिपोर्ट व वर्ष 2024-25 में आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं के आयोजन पर चर्चा हुई।

प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने उत्तर प्रदेश कबड्डी लीग यूपीकेएल और K7 कबड्डी टूर्नामेंट की उपलब्धि पर सभी पदाधिकारियों को बधाई दी, जिसमें बड़ी संख्या में नवीन ग्रामीण प्रतिभाओं को प्रो कबड्डी लीग व राष्ट्रीय स्तर के स्टार खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर प्राप्त हुआ। इससे प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की राष्ट्रीय स्तर पर एक अलग पहचान हुई।

उन्होने कहा कि जमीनी स्तर की पहल व समावेशी कार्यक्रमों के माध्यम से एसोसिएशन यह सुनिश्चित करता है कि कबड्डी सभी के लिए सुलभ रहे, चाहे उनकी पृष्ठभूमि या स्थिति कुछ भी हो जिससे भविष्य के लिए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक बड़ा पूल तैयार हो। बैठक में चेयरमैन पूर्व सांसद लल्लू सिंह, महासचिव राजेश सिंह यादव, उपाध्यक्ष सुशील यादव, अरविंद शर्मा व पीके पांडेय, कोषाध्यक्ष अरविंद पांडेय, एकेएफआई संयुक्त सचिव विनय यादव सहित प्रदेश के सभी जिलों के सचिव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- अयोध्या : निविदा कर्मियों की हड़ताल से चरमराई विघुत आपूर्ति व्यवस्था