हल्द्वानी: नैनीताल दुग्ध संघ से जुड़े एक पदाधिकारी पर नौकरी लगवाने के नाम पर रेप करने का आरोप...

हल्द्वानी: नैनीताल दुग्ध संघ से जुड़े एक पदाधिकारी पर नौकरी लगवाने के नाम पर रेप करने का आरोप...

हल्द्वानी, अमृत विचार। बिंदुखत्ता की रहने वाली एक महिला ने लालकुंआ कोतवाली में तहरीर सौंप नैनीताल दुग्ध संघ से जुड़े एक पदाधिकारी पर नौकरी देने के नाम पर उसके साथ एक नहीं कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। यही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उस पर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को भी दबाव बनाया गया और मुंह खोलने पर जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी भी दी गई लेकिन लोक लाज की वजह से वह चुप रही।

महिला का कहना है कि उसके दो बच्चे हैं जिनकी उम्र 12एवं5 वर्ष हैं, पति की मृत्यु होने के बाद वर्ष 2020 से उसके सामने जब आर्थिक संकट उत्पन्न होने लगा तो उसने कई जगह नौकरी के प्रयास किए, वहीं वर्ष 2021 में वह नैनीताल दुग्ध संघ के एक पदाधिकारी से भी नौकरी मांगने उनके कार्यालय गई जहां कामगार के पद पर आउटसोर्स के माध्यम से दैनिक आधार पर रखा गया।

 कुछ समय बाद परमानेंट नौकरी दिलवाने की बात कही और उसका फोन नंबर भी ले लिया वहीं 10 नवंबर 2021 को उसे फोन कर किसी से मिलवाने की बात कहकर काठगोदाम नरीमन चौराहा स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया लेकिन जब वह होटल पहुंची तो कमरे में उनके सिवा और कोई नहीं था और इस दौरान उसके साथ जोर-जबरदस्ती की और  शारीरिक संबंध बनाए गए। साथ ही धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो मैं तुमको डेली वेजेज से हटवा दूंगा।

वहीं लोकलाज के डर के चलते चुप्पी साध ली मगर इसके बाद भी पदाधिकारी द्वारा एक दिन फिर अपने कार्यालय में बुलाया गया और गलत हरकत की गई, उसकी अश्लील फोटो और वीडियो का भय दिखाकर नौकरी से निकाले जाने की धमकी दी गई। 

इस घटनाक्रम के बाद पदाधिकारी द्वारा 26 वर्ष 2021 को दोबारा नरीमन चौराहा काठगोदाम स्थित उसी होटल में बुलाया गया जहां पहले बुलाया गया था। और एक बार फिर उसके साथ बलात्कार किया गया इसी तरह कई बार दुष्कर्म करते रहे और हद तो तब हो गई जब कुछ समय बाद पदाधिकारी द्वारा दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला गया। इसके बाद पदाधिकारी के वाहन चालक द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई और व्हाट्सएप पर भी धमकी भरे संदेश भेजे गए।

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें