हल्द्वानी: बहेड़ी जाएगी पुलिस, पकड़ेगी स्मैक के थोक व्यापारी को

हल्द्वानी: बहेड़ी जाएगी पुलिस, पकड़ेगी स्मैक के थोक व्यापारी को

हल्द्वानी, अमृत विचार। बहेड़ी से उत्तराखंड में बड़ी मात्रा में स्मैक को भेजा जा रहा है। पुलिस ने दो स्मैक कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस बहेड़ी जाकर एक अन्य आरोपी को पकड़ने की तैयारी कर रही है। 

नैनीताल रोड स्थित बहुउद्देशीय भवन सभागार में एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एएनटीएफ प्रभारी एसआई देवेंद्र सिंह राणा को सूचना मिली कि हल्द्वानी में दो लोग स्मैक लेकर पहुंचे हैं। वह अपनी टीम के साथ शुक्रवार रात तीनपानी बाईपास स्थित पीडब्ल्यूडी गोदाम के पास पहुंचे थे। मौके पर जंगल की तरफ से दो लोग आ रहे थे। पुलिस को देखकर वे दोनों ही सपकपा गए।

पुलिस का शक और भी बढ़ा तो दोनों से पूछताछ की। पहले युवक ने खुद को कोतवाली क्षेत्र निवासी संदीप मनी बताया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 26.10 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने दूसरे व्यक्ति मुखानी निवासी जसवंत बिष्ट की भी तलाशी ली तो उसके पास से 27.40 ग्राम स्मैक मिली।

शुक्रवार की रात दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार को कोर्ट के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया। एसएसपी के अनुसार ने दोनों बताया कि वह स्मैक को  बहेड़ी से जैदोंपुर निवासी भूरा से लेकर आ रहे हैं। अब पुलिस भूरा की भी तलाश कर रही है और बहेड़ी जाने की तैयारी कर रही है।