बाराबंकी: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा घुंघटेर लूटकांड का मुख्य आरोपी

बाराबंकी: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा घुंघटेर लूटकांड का मुख्य आरोपी

बाराबंकी, अमृत विचार। रामनगर के हिस्ट्रीशीटर, डेढ़ दर्जन मामलों में वांछित बदमाश की मुठभेड़ शुक्रवार आधी रात के बाद पुलिस से हो गई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर किया। जिसपर पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। घायल बदमाश को जिला अस्पताल लाया गया। इसके पकड़े जाने से घुंघटेर थाना क्षेत्र में हुई लूट के सभी आरोपी पुलिस के हत्थे लग गए। क्योंकि इसके तीन साथी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार की मध्यरात्रि के बाद करीब एक बजे थाना घुंघटेर में जमुआ पुल के पास चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो पुलिस टीम को देखकर गिरफ्तारी से बचने हेतु बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग की।

पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में बदमाश ननकऊ पुत्र रामलखन लोनिया निवासी ग्राम होरीलाल पुरवा मजरे इब्राहिमपुर थाना रामनगर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। बदमाश के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। छानबीन में पता चला कि ननकऊ ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ थाना घुंघटेर क्षेत्र के पिण्डसावां गांव में एक घर से सोने चांदी के आभूषण व नकदी की लूटपाट की, वहीं बदमाशों ने पूरे परिवार से मारपीट भी की।

19 जुलाई को संयुक्त पुलिस टीम ने ननकऊ के साथी लखीमपुर जिला निवासी धर्मेन्द्र कुमार मौर्य, नौशाद व सीतापुर के इस्माइल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इनके कब्जे से चोरी के सोने-चांदी के जेवरात व 03 मोबाइल फोन, एक तंमचा एवं 22,500 रूपये नगद बरामद किया गया। ननकऊ फरार चल रहा था। ननकऊ के विरूद्ध लूट, चोरी, डकैती एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट तथा गैंगस्टर के 18 केस दर्ज हैं। वह रामनगर का हिस्ट्रीशीटर है।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र से आये भक्तों ने सरयू में दीपदान कर चढ़ाई चूनर : दो लाख श्रद्धालुओं ने किया दीपदान

ताजा समाचार

लखनऊ विश्वविद्याल 67 दीक्षांत समारोहः लड़कियों इस बार भी टॉपर, मेडल की चमक से जगमगाए छात्रों के चेहरे
Kanpur: प्राइवेट लग्जरी बसें भी बनेंगी रोडवेज बेड़े का हिस्सा, यात्रियों को लंबी दूरी की यात्रा की मिलेगी सुविधा, पढ़ें पूरी खबर
लखीमपुर खीरी: मानवता...अफसर हो तो एसडीएम जैसा.....दर्द से तड़प रही प्रसूता को पहुंचाया अस्पताल
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से दुष्कर्म : फर्जी प्रमाणपत्र लेने आई थी युवती
बहराइच: सीएचसी में मंडलायुक्त का छापा, कर्मचारियों में हड़कंप...कार्रवाई के दिए निर्देश 
कासगंज : जिला कारागार में अल्फाबेट के अनुसार मिलेंगे बंदियों को बैरक