चम्पावत: महिला से दुष्कर्म का आरोपी नेपाली मजदूर गिरफ्तार  

चम्पावत: महिला से दुष्कर्म का आरोपी नेपाली मजदूर गिरफ्तार  

चम्पावत, अमृत विचार। चम्पावत जिला मुख्यालय के दूरस्थ एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपित नेपाली मजदूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे चल्थी क्षेत्र से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। आरोपित के विरूद्ध पीडि़त महिला ने चम्पावत कोतवाली में तहरीर दी थी।      

तीन दिन पूर्व मवेशियों को चुगाने जंगल गई महिला के साथ क्षेत्र में पाइप लाइन बिछाने का कार्य कर रहे नेपाली मजदूर ने दुष्कर्म किया था। पीडि़त महिला ने गुरुवार को स्वयं चम्पावत कोतवाली पहुंचकर मजदूर के विरूद्ध नामजद तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर उसका मेडिलक परीक्षण करवाया था।

आरोपित के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया। प्रभारी कोतवाल विक्रम सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित शंकर लाल को शुक्रवार को चल्थी क्षेत्र से गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच एसआइ राधिका भंडारी कर रही हैं। अभी महिला की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आ पाई है। उन्होंने बताया कि पीडि़त महिला ने तहरीर में बताया कि वह 27 अगस्त को वह अपरान्ह जंगल में मवेशी चुगाने के लिए गई थी। घर को लौटते समय पानी की लाइन बिछाने का काम करने वाले नेपाली मजदूर ने पीछे से उसके मुंह में कपड़ा बांधकर जबर्दस्ती जमीन पर पटक दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें