बदायूं: एएनटीएफ ने पकड़ी 1.20 करोड़ की हेराईन, एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने हेरोईन देने वाले और तस्करी करने वाले अपने साथी का बताया नाम

बदायूं: एएनटीएफ ने पकड़ी 1.20 करोड़ की हेराईन, एक आरोपी गिरफ्तार

बदायूं, अमृत विचार। थाना वजीरगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक हेरोईन की तस्करी करता है। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) की बरेली की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 600 ग्राम हेरोईन बरामद हुई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 1.20 करोड़ रुपये है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेज दिया है। उसके दो अन्य साथियों के अलावा गिरोह के सदस्यों की तलाश की जा रही है।

बरेली की एएनटीएफ टीम को मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना मिली थी। टीम बदायूं पहुंची। थाना वजीरगंज पुलिस के साथ मिलकर बुधवार को वजीरगंज क्षेत्र में आंवला-बिसौली मार्ग स्थित कस्बा बगरैन के पास पहुंचे। जहां रईस अहमद के मकान से आंवला रोड पर लगभग 200 मीटर दूर एक युवक को हिरासत में लिया। उसके पास से हेराईन बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव अंगथरा निवासी मुस्ताक पुत्र ईशाक खान बताया। आरोपी ने बताया कि वह और उसके साथी वजीरगंज के गांव सिंगथरा निवासी साबिर के साथ मिलकर गांव अंगथरा निवासी जीशान पुत्र पप्पू से हेरोईन लेकर आए थे। उनका मादक पदार्थ दिल्ली में भी पकड़ा गया था। वह हेरोईन बेचने आए थे और पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में वजीरगंज के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार, हेड कांस्टेबिल रफीक अहमद, कांस्टेबिल अंकित शर्मा, एएनटीएफ यूनिट के उपनिरीक्षक विकास यादव, मुख्य आरक्षी दिनेश कुमार, सौरभ चौधरी, अंकित यादव, कुश कुमार, रसविंद्र चौधरी, रिजवाना राव रहे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक युवक को हेरोईन के साथ पकड़ा गया है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेजा गया है। उसने हेरोईन देने वाले और अपने एक साथी का नाम बताया है। दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताजा समाचार

एनआईए ने प्रमुख माओवादी नेता के खिलाफ दायर किया आरोपपत्र
अमेरिकी एयरलाइन बोइंग कंपनी के 30 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल पर, जानिए क्यों?
हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...
अमित शाह ने हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- हिंदी और अन्य भाषाओं के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं, वे सखियां हैं
Kanpur News: अब बिंदकी में मिला स्वाइन फ्लू का रोगी...शहर में तीन रोगियों का चल रहा इलाज, एक की हुई मौत
Kanpur: ट्रेड शो में पहली बार जाएंगे कृषि निर्यातक भी, वियतनाम के कंट्री पार्टनर बनने से कृषि उत्पादों के ऑर्डर मिलने की संभावना