PAK vs BAN : शाहीन अफरीदी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर, पाकिस्तान ने 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान

PAK vs BAN : शाहीन अफरीदी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर, पाकिस्तान ने 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान

रावलपिंडी। पाकिस्तान ने शुक्रवार से रावलपिंडी में बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को टीम से बाहर कर दिया है। पाकिस्तान ने आज मैच की पूर्व संध्या पर 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें लेग स्पिनर अबरार अहमद और तेज गेंदबाज मीर हमजा शामिल हैं।

अफरीदी को दूसरे टेस्ट की टीम से बाहर किये जाने पर मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा कि वह अपनी प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए ‘कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं। गिलेस्पी ने कहा, शाहीन इस मैच में नहीं खेल पायेंगे। उन्होंने कहा, हमने उनसे बातचीत की है और वह इसके पीछे की सोच को अच्छी तरह समझते हैं। शाहीन को कुछ फीडबैक दिया गया है। वह अपनी गेंदबाजी के साथ कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं ताकि वह यथासंभव प्रभावी हो सकें। वह अजहर महमूद के साथ वास्तव में अच्छा काम कर रहे हैं। हम शाहीन को उनकी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में देखना चाहते हैं। क्योंकि हमें सभी प्रारूपों में बहुत अधिक क्रिकेट खेलना है और शाहीन इसमें वास्तव में बड़ी भूमिका निभाने जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हालांकि अबरार को शुरुआती एकादश में शामिल किए जाने की संभावना है लेकिन पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान द्वारा सभी तेज गेंदबाजों को चुनने के फैसले के बाद गिलेस्पी ने कहा कि मेजबान टीम ने रावलपिंडी में मौसम की स्थिति के कारण 12 खिलाड़ियों का चयन किया है। पाकिस्तान को श्रृंखला बराबर करने के लिए दूसरा टेस्ट मैच जीतना होगा।

पाकिस्तान टीम: शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), अबरार अहमद, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, सैम अयूब और सलमान अली आगा।

ये भी पढ़ें : विल पुकोवस्की का सिर्फ 26 साल की उम्र में क्रिकेट का करियर खत्म, इस वजह से लिया संन्यास

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें