हरदोई: बर्खास्त संग्रह अमीन की पत्रावली गायब! डीएम के आदेश पर सदर तहसील के तत्कालीन राजस्व लेखाकार के खिलाफ केस दर्ज

प्राइवेट कंपनी से घर जा रहे थे मजदूर तभी हादसा होने से मची चीखपुकार

हरदोई: बर्खास्त संग्रह अमीन की पत्रावली गायब! डीएम के आदेश पर सदर तहसील के तत्कालीन राजस्व लेखाकार के खिलाफ केस दर्ज

हरदोई। सदर तहसील के बर्खास्त संग्रह अमीन की पत्रावली के गायब होने से हड़कंप मचा हुआ है। इस बारे में तत्कालीन राजस्व लेखाकार को स्पष्टीकरण जारी कर जवाब तलब किया गया था, लेकिन उसका कोई सही जवाब नहीं दिया गया।उसके बाद डीएम के आदेश पर तत्कालीन राजस्व लेखाकार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

बताया गया है कि तहसील सदर के अधिष्ठान लिपिक अम्बुज कुमार वर्मा ने कोतवाली शहर पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बर्खास्त संग्रह अमीन महेश्वर बक्श सिंह की पत्रावली  संग्रह कार्यालय के रजिस्टर क्रमांक 220/25 सितंबर 2013 तहसील से गायब है। उस पत्रावली को तत्कालीन राजस्व लेखाकार देवेंद्र कुमार पाण्डेय ने 28 सितंबर 2013 में प्राप्त की थी।

तत्कालीन राजस्व लेखाकार देवेंद्र कुमार पाण्डेय एसडीएम शाहाबाद की कोर्ट में तैनात है। पत्रावली के गायब होने के बारे में देवेंद्र कुमार पाण्डेय को स्पष्टीकरण जारी करते हुए जवाब तलब किया गया था,लेकिन उन्होंने उस बारे में कोई जवाब नहीं दिया। अधिष्ठान लिपिक अम्बुज कुमार वर्मा ने डीएम के आदेश पर तहरीर दी,पुलिस ने तत्कालीन राजस्व लेखाकार देवेंद्र कुमार पाण्डेय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया,मामले की जांच एसआई मार्कण्डेय सिंह को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें:-हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने..., UP सरकार की नई Social Media नीति पर भड़का विपक्ष, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज