Kanpur में भीम आर्मी पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का विवादित बयान...बोले- मायावती को अपशब्द बोलने वाले BJP विधायक को जूतों से मारना चाहिए, VIDEO

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद कानपुर पहुंचे

Kanpur में भीम आर्मी पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का विवादित बयान...बोले- मायावती को अपशब्द बोलने वाले BJP विधायक को जूतों से मारना चाहिए, VIDEO

कानपुर, अमृत विचार। सीसामऊ विधानसभा के उप चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है। लेकिन, सभी पार्टियों ने अपने पैर जमाना शुरू कर दिया है। रविवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भीम आर्मी प्रमुख व नगीना सीट से सांसद चंद्रशेखर आजाद कानपुर पहुंचे। गौशाला स्थित एमवीआर ग्रांड होटल में मीडिया से बातचीत करते हुये एक प्रश्न पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मायावती पर टिप्पणी करने वाले विधायक को जूतों से पीटना चाहिये।

वह यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के कुछ नेताओं के दिमाग खराब हो गये हैं। वह हैसियत से ज्यादा बोलने लगे हैं। कभी-कभी वह अपने नेताओं को खुश करने के चक्कर में यह भी भूल जाते हैं कि इसके परिणाम क्या-क्या हो सकते हैं। बहन जी हमारी नेता हैं आदर्श हैं। उनके सम्मान में यदि कोई गलत शब्द कहेगा तो फिर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के लोग उससे हिसाब लेंगे। मैं, उनको सावधान करना चाहता हूं।

सीसामऊ सीट पर जीतना कोई चुनौती नहीं

सीसामऊ विधानसभा का उप चुनाव हमारे लिये कोई चुनौती नहीं है। असपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी कोशिश कर रहे हैं। जनता हमारे साथ है। पार्टी अपनी तैयारी कर रही है।

समाजिक न्याय सम्मेलन में शामिल होने जा रहा हूं बांदा

सांसद चंद्रशेखर आजाद ने धन्यवाद देते हुये कहा कि आज मंडल कमीशन के अध्यक्ष बीपी मंडल और राम स्वरूप वर्मा की जयंती है। इस जयंती पर समाजिक न्याय सम्मेलन बांदा में रखा है उसी में शामिल होने मैं जा रहा हूं। उत्तर प्रदेश में जो हालात चल रहे हैं, अखबार पढ़ने में महिलाओं के साथ हत्या, रेप, चोरी, डकैती, भ्रष्टाचार की खबरे आती है, यह उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था और जो गरीबों, कमजोरों, किसानों के दमन की राजनीति चल रही है यह उसका सच है।

हमने फैसला पढ़ा है इसलिये कर रहे प्रदर्शन

चंद्रशेखर ने कहा कि हम आरक्षण में वर्गीकरण के खिलाफ इसलिये प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि हमने सुप्रीम कोर्ट का फैसला पढ़ा है। हम चाहते हैं कि भाइयों की एकजुटता बनी रहे। इसीलिये हमने प्रयास किया है कि बहुत जल्द हम अनुसूचित जाति के सभी जातियों के प्रतिनिधियों को बुलाकर हम वार्ता करेंगे। हम कोशिश करेंगे की एक-दूसरे को समझें और कोई रास्ता मिलकर निकालें। क्योंकि हमें सरकार की मंशा पर शक है।

इरफान भाई का उत्पीड़न हुआ…उन्हें सताया गया

चंद्रशेखर ने कहा कि रही बात अब उप चुनाव है मेरा प्रयास रहेगा कि सीसामऊ से सपा विधायक रहे इरफान सोलंकी भाई को न्याय मिले। जिस तरह उनका उत्पीड़न किया गया है। जिस तरह से उन्हें सताया गया है यह किसी से छिपा नहीं है। मैं, कोशिश करूंगा की आजाद समाज पार्टी के जरिये उनकी आवाज को भी उठाने का काम करें।

ये भी पढ़ें- कानपुर: Avnish Dixit के साथी मनोज से होगी पूछताछ, एपी फैनी की जांच में कई सफेदपोशों के नाम आए सामने

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें