रुद्रपुर: फिर टला भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मारी कार को टक्कर, कार में सवार थे परिवार के पांच सदस्य

रुद्रपुर: फिर टला भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मारी कार को टक्कर, कार में सवार थे परिवार के पांच सदस्य

रुद्रपुर, अमृत विचार। नैनीताल हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में जहां चार लोगों ने अपनी जान गवां दी। वहीं फिर नैनीताल हाईवे पर एक तीव्र गति के ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार घुमकर ट्रक के सामने खड़ी हो गई। उस वक्त हल्द्वानी का एक परिवार सफर कर रहा था। गनीमत यह रही कि भीषण हादसा होते-होते टल गया।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी डीके चौहान अपनी पत्नी पूजा चौहान, बेटे गुरप्रीत, साहिल व अंकित के साथ अपनी कार संख्या यूके-04 टी-7079 से दिल्ली रिश्तेदारी में जा रहे थे। तभी शुक्रवार की सुबह सात बजे अचानक नैनीताल हाईवे सिविल लाइंस हाईवे पर ट्रक संख्या यूके-06 सीबी-3831 ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार घूम कर ट्रक के सामने पहुंच गई।

आरोप था कि हादसे के बाद भी ट्रक ने कार को दूसरी बार टक्कर मारकर साइड कर दी। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे भाजपा युवा नेता सुशील गाबा और तैनात पुलिसकर्मी दौड़ पड़े और कार सवार लोगों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि कार सवारों को कोई चोट लगी और बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

लोगों ने पुलिस की यातायात व्यवस्था पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया। उधर, एसपी ट्रैफिक चंद्रशेखर घोडके ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज में ट्रक नो एंट्री से पहले निकला था, लेकिन गति तेज थी। जिसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।