मुरादाबाद: रुपए के लेनदेन को लेकर दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुरादाबाद: रुपए के लेनदेन को लेकर दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में थाना कटघर इलाके पंडित नंगला में ससुराल जा रहे व्यक्ति को करीब रात 9.20 मिनट पर बाइक पर सवार दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक के बाय हाथ में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी।

मुरादाबाद में गुरुवार रात थाना कटघर इलाके पंडित नंगला रोड के अनवर हाउस के बराबर गली में ससुराल जा रहे व्यक्ति को रात 9.20 मिनट पर दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पैसे के लेन देन को लेकर बाय हाथ में गोली मार दी। गोली की आवाज सुन आसपास के लोगो में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर टीम के साथ पहुंचे थाना प्रभारी संजय कुमार ने गोली लगने से सड़क पर लहूलुहान पड़े राशिद अली  पुत्र मुन्नू अली को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल राशिद अली ने साजिद नाम के व्यक्ति को अपने ऊपर हमला करवाने का आरोप लगाया है। 

उसका कहना है साल भर पहले मैंने जयंतीपुर निवास साजिद नाम के व्यक्ति को अपना प्लाट 5.50 लाख रुपए कीमत में बेचा था। कुछ महीने पहले उसने वो प्लाट किसी अन्य को 12.50 लाख रुपए की कीमत में बेच दिया। रजिस्ट्री करने पर प्लाट की कीमत मेरे खाते में 3 लाख 75 हजार रुपए आने के चलते मेरे द्वारा किसी कारण वर्ष लौटाने में देरी होने पर मेरा ऊपर अज्ञात हमलावरों से हमला करवा दिया है।एसपी सिटी रणविजय सिंह ने सीओ आशीष संग घटना स्थल का पहुंचकर जायजा लेकर अस्पताल पहुंचकर घायल राशिद अली का हाल जाना। 

जानकारी करने पर घायल राशिद पुत्र मुन्ना निवासी जयंतीपुर चौकी थाना मझोला ने बताया 8 दिन पूर्व उसकी शादी रोबिना परवीन नाम की महिला के साथ हुई है वह इनवर्टर बेचने का कार्य करता है वह आज रामपुर के टांडा गया हुआ था वापसी में वह पंडित नंगले मे ऑटो से अनवर हाउस से बराबर में जा रही गली से होता हुआ अपनी ससुराल करुले के मुस्लिमा डिग्री कॉलेज के पास सरकारी क्वार्टर में जा रहा था तभी रास्ते में दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने साजिद के पैसे वापस लौटता है या नहीं कहते हुआ मेरे ऊपर गोली चलाकर हमलाकर कर घायल कर दिया।

पूरी घटना को एसपी सिटी का किया है कहना।

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया करीब रात 9.30 बजे के समय एसएचओ कटघर को सूचना मिली थी एक व्यक्ति  जयंतीपुर टीचर कॉलोनी का रहने वाला है उसके पंडित नंगला के अनवर हाउस के बराबर गली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी है वहा जाने पर पता चला उसका नाम राशिद अली है उसके बाय हाथ में गोली लगी है।

घायल राशिद अली को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पूछताछ में राशिद अली ने एक व्यक्ति के साथ पैसे का लेन देन का विवाद बताया उस व्यक्ति को हमने हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ की जा रही है। परिवार से तहरीर लेकर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। जो भी जांच में साक्ष्य सामने आएंगे उसके हिसाब से निस्तारण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-UPPolice Exam: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा आज से, परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने लगे अभ्यर्थी