नोएडा: महिला के साथ पोस्टमार्टम हाउस में गंदा काम करता मिला सफाईकर्मी, वीडियो वायरल

नोएडा: महिला के साथ पोस्टमार्टम हाउस में गंदा काम करता मिला सफाईकर्मी, वीडियो वायरल

गौतम बुद्धनगर। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स वहां पर मौजूद महिला के साथ गांदी हरकत करते नजर आ रहा है। हालाकि इस वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स वहां सफाईकर्मी है। जो पोस्टमार्टम हाउस में एक बाहरी महिला को लेकर आया था और उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। उसकी इस हरकत को वहां मौजूद एक शख्स ने कैमरे में कैद कर ली। वीडियो सामने आने के बाद पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 6.17 मिनट का है। वायरल वीडियो के अनुसार, एक व्यक्ति वीडियो बनाते हुए चाय की दुकान से पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले कक्ष में पहुंचता है। वहां एक सफाईकर्मी एक महिला के साथ पहले से  मौजूद है। वह महिला से जमीन पर कुछ बिछाने की बात कह रहा है। 

फिर वीडियो बनाने वाला व्यक्ति दूसरे कमरे से चादर लाकर सफाईकर्मी को देकर बाहर आता है। कुछ देर बाद जब वह दोबारा डीप फ्रीजर वाले कक्ष में जाता तो सफाईकर्मी महिला के साथ जमीन पर आपत्तिजनक स्थिति में मिला।  फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वीडियो नोएडा के सेक्टर-94 स्थित पोस्टमार्टम हाउस का है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति पोस्टमार्टम हाउस में ही सफाई का काम करता है। जबकि, सफाईकर्मी के साथ दिख रही महिला बाहरी बताई जा रही है।

गौरतलब है कि इस वीडियो ने पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचने वाले शवों के साथ छेड़खानी करके साक्ष्यों को मिटाने की संभावना को बल दे दिया है। सूत्रों की माने तो वीडियो में दिख रही महिला बाहरी है, क्योंकि इस पोस्टमार्टम हाउस में कोई भी महिला कर्मचारी काम नहीं करती है। यहां प्रतिदिन 5-6 शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचते है। गेट पर गार्ड भी तैनात होते हैं।

मेरे पास अभी वीडियो और कोई शिकायत नहीं पहुंची है। शिकायत मिलने के बाद जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी..., डॉ. जैसलाल, डिप्टी सीएमओ और नोडल अधिकारी पोस्टमार्टम हाउस, गौतमबुद्धनगर।

यह भी पढ़ें:-LDA की बड़ी कार्रवाई: कॉलोनी निर्माण ध्वस्त, पांच मंजिला कॉम्पलेक्स सील, जानें वजह