ओवरस्पीडिंग : सड़क हादसे में महिला समेत चार की मौत,  पति समेत पांच घायल दो गंभीर

जिले के अलग अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे

ओवरस्पीडिंग : सड़क हादसे में महिला समेत चार की मौत,  पति समेत पांच घायल दो गंभीर

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे हो गए। सड़क हादसों में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि पति और बेटी समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल और सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र निवासी राकेश कुमार (23) पुत्र राजाराम की ससुराल बहराइच जिले के भटपुरवा गांव में है। रक्षाबंधन में राकेश अपनी पत्नी ननकाई (20) और दो बच्चों के साथ ससुराल आया था। बुधवार को वह बाइक से वापस अपने घर जा रहा था पयागपुर थाना क्षेत्र के कोलवा गांव के पास बाइक में दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपती और बच्चे घायल हो गए। सभी को सीएचसी पयागपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज शुरू होते ही महिला की मौत हो गई।

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी नूर हसन (35) पुत्र जंग बहादुर ई रिक्शा का संचालन करता था। वह नानपारा से सवारी छोड़कर रुपईडीहा जा रहा था कोतवाली नानपारा अंतर्गत हाड़ा बसेहरी गांव के पास ई रिक्शा में बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में लाया गया। यहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। मोतीपुर थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी मोहम्मद इमरान अंसारी (21) पुत्र मोहम्मद इस्लाम बाइक से परवानी गौरी बाजार के पास पहुंचा तभी अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मोतीपुर थाना क्षेत्र के गिरगिट्टी गांव निवासी बदलू (48) मंगलवार शाम को नित्य क्रिया के लिए सड़क के निकट से जा रहा था।

नानपारा लखीमपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बदलू को रौंद दिया। मौके पर ही बदलू की मौत हो गई। पुत्र लच्छीराम ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर में मौत हुई है। फखरपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात बालक घायल हुआ उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है। आगरा से पाइपलाइन लाकर गोरखपुर जा रही ट्रक कोतवाली देहात के दोनक्का के पास बुधवार को पलट गई। जिसमें चालक और खलासी घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाइप विखरने से लगा जाम

कोतवाली देहात के दोनों का के पास बुधवार को मवेशी को बचाने के चक्कर में ट्रक पलट गया। जिसके चलते पाइप सड़क पर ही बिखर गए। इससे जाम की स्थिति बन गई। सिविल लाइन चौकी के पुलिस ने किसी तरह मशक्कत कर जाम हटवाया।

यह भी पढ़ें-विद्युत चोरी की शिकायत पर चेकिंग करने गई लेसा टीम से मारपीट