SDM साहब को पुलिसकर्मी ने पीटा! भारत बंद में हो गया बवाल...देखें VIDEO

SDM साहब को पुलिसकर्मी ने पीटा! भारत बंद में हो गया बवाल...देखें VIDEO

पटना, अमृत विचार। भारत बंद का असर देखने को मिल रहा है। प्रदर्शनकारियों को शांत कराने के दौरान एसडीएम को ही पुलिस ने पीट दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, पूरा मामला बिहार के पटना का बताया जा रहा है। यह घटना पटना में घटी है। भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकारी प्रदर्शन कर रहे थे। पहले तो प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच कुछ प्रदर्शनकारी उग्र हो गये। बताया जा रहा है कि इन्हीं उग्र प्रदर्शनकारियों को समझाने के लिए एसडीएम आगे आये, उधर प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी। पुलिस का एक सिपाही एसडीएम को पहचान नहीं सका और उनको ही पीट दिया।

हालांकि इस दौरान एक पुलिस अधिकारी की नजर एसडीएम पर पड़ गई और उन्होंने तत्काल सिपाही को रोक दिया। बाद में जब सिपाही को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने भी एसडीएम से माफी मांग ली, लेकिन इस बीच इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Bharat Bandh 2024: भारत बंद का असर...बिहार के पटना-आरा में रोकी गईं ट्रेनें, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज