Kolkata Doctor Rape-Murder Case : महिला डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग, संभल में सड़क पर उतरीं स्कूली छात्राएं

Kolkata Doctor Rape-Murder Case : महिला डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग, संभल में सड़क पर उतरीं स्कूली छात्राएं

संभल, अमृत विचार।  कोलकाता में प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की घटना के विरोध में महिला डॉक्टर को इंसाफ व महिलाओं को सुरक्षा की मांग को लेकर बाल विद्या मंदिर स्कूल की छात्राओं ने शहर में रैली निकालकर आवाज बुलंद की। शंकर कालेज चौराहा पर प्रदर्शन के बाद छात्राओं की ओर से एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। रैली में शामिल छात्राएं हाथों में नारे लिखी तख्तियां लेकर चल रही थी। 

इंसाफ की मांग

बुधवार को हाथ में नारे लिखी तख्तियां लेकर बाल विद्या मंदिर स्कूल छात्राएं सड़क पर उतरीं। वी वांट जस्टिस व नो मींस नो जैसे नारे लगाते हुए छात्राएं स्कूल से अस्पताल चौराहा होते हुए शंकर कॉलेज चौराहे पर पहुंचीं। चौराहे पर 6 शिक्षकों की अगुवाई में 80 छात्राओं ने प्रदर्शन कर पोस्टर और नारों के माध्यम से अपनी आवाज बुलंद की। इस दौरान प्रधानाचार्य मनीष पंवार ने कहा कि कोलकाता जैसी घटनाएं समाज को कलंकित करती हैं और महिलाओं के मन में असुरक्षा की भावना पैदा करती हैं। छात्राओं ने उप जिलाधिकारी विनय मिश्रा को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर महिला सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की। 

ज्ञापन में छात्राओं ने त्वरित न्याय और सजा, फास्ट ट्रैक कोर्ट, सुरक्षा के बढ़ाए गए उपाय, सरकार द्वारा जागरूकता अभियान, व्यावहारिक कार्य समय आदि की मांग रखी। इस दौरान नेहा मलय, संगीता पंवार, टीना, मनोज सिंह, राकेश अग्रवाल, पराग शर्मा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : संभलः अन्तर्राज्यीय गैंग की तीन चेन लुटेरी महिलाओं समेत चार गिरफ्तार, कई राज्यों में वारदातों को अंजाम दे चुका है गिरोह

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पंचायत भवन से कंप्यूटर चोरी, सहायक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज
Health Tips: हाइपरटेंशन की दवाओं से हो रहे दूसरे मर्ज, मरीजों के लिवर व किडनी में बढ़ी इंफेक्शन और सूजन की समस्या
हरियाणा चुनाव: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी, MSP पर 24 फसलें खरीदने का वादा, BJP ने जारी किया घोषणापत्र
सीतापुर: शातिरों ने चुराया ठेला, सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत
मथुरा: मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए गठित की जाएगी समिति
रामपुर: टला बड़ा हादसा: शरारती तत्वों ने रेलवे लाइन पर रखा बिजली का पोल, लोको पायलट ने हटाकर ट्रेन को किया रवाना