मेरी जिंदगी का आखिरी खत...सुसाइड से पहले बालू कारोबारी ने मां के नाम लिखा खत- I love you mummy, ना मैं लालची हूं और ना ही...

मेरी जिंदगी का आखिरी खत...सुसाइड से पहले बालू कारोबारी ने मां के नाम लिखा खत-  I love you mummy, ना मैं लालची हूं और ना ही...

लखनऊ। खुद को गोली से उड़ाने से पहले बालू कारोबारी सतीश ने सुशांत गोल्फ सिटी स्थित आवास पर एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा था। इसकी शुरूआत में लिखा कि शायद मेरी जिंदगी का आखिरी खत है। शुरू में आई लव यू मम्मी, दीदी, तिशा मेरी जान शालू। ये खत सिर्फ मां के लिए लिख रहा हूं। बड़े दुख के साथ कह रहा हूं कि मुझे कोई समझ नहीं सका। ना मैं लालची हूं और ना ही मतलबी। पर यह भी सच है कि मेरे में कई कमियां हैं। इसी वजह से मुझे कोई समझ नहीं सका। 

अपने भाई के बारे में लिखा कि मुकेश से कहना कि वह बिल्डिंग लेकर चाटे खुश रहे। कहना तो बहुत कुछ है, मगर कोई फायदा नहीं है। जब आज तक किसी ने कुछ नहीं समझा तो अब क्या समझना। अब घुट-घुट कर नहीं जिया जाता है। मैं आखिरी बार तिशा से मिलने की कोशिश करने जा रहा हूं। सभी को बहुत प्यार। इसके अलावा सुसाइड नोट में पॉलिसी, जेसीबी, पोकलैंड की किस्तों के बारे में लिखा है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

बता दें कि रविवार को लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर स्थित अवधपुरी कालोनी में अपने ससुराल के बाहर बालू कारोबारी सतीश सोनी (35) ने खुद को गोली से उड़ा दिया। घटना रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है। गंभीर हालत में उसे लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस संपत्ति और पत्नी से विवाद समेत कई बिंदु पर जांच कर रही है।

मूलरुप से बिहार के चंपारण स्थित बेतिया मुससिल सनसरैया निवासी सतीश लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी में किराए के मकान में रहते थे। वह बालू और मौरंग का कारोबार करते थे। पुलिस के मुताबिक सतीश ने अपने दोस्त विक्की को अंतिम बार मैसेज किया। लिखा कि बेटी के नाम पर बीमा करवा देना। अंतिम बार मिलने जा रहा हूं। 

यह भी पढ़ें:-अमरोहा: तांत्रिक ने उपचार कराने आई युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल