कानपुर : बीच पानी में खड़ा कर बनवाऊंगा मुर्गा, पहनाऊंगा जूते की माला

जूही खलवा पुल बंद करने पर कंपनी के अधिकारियों पर भड़के भाजपा विधायक, केआरएमपीएल के सीईओ को फोन कर हड़काया, कहा मजाक बनाकर रख दिया है

कानपुर : बीच पानी में खड़ा कर बनवाऊंगा मुर्गा, पहनाऊंगा जूते की माला

कानपुर, अमृत विचार। जलनिगम की कंपनी केआरएमपीएल की लापरवाही से जूही खलवा पुल चार दिनों के लिये बंद कर दिया गया है। इससे शहरवासियों के लिये समस्या बढ़ गई है। जिसके बाद रविवार को किदवई नगर विधायक महेश त्रिवेदी ने कंपनी के अधिकारियों को जमकर हड़काया। केआरएमपीएल के सीईओ और प्रोजेक्ट मैनेजर को व्यवस्था जल्द सुधारने की चेतावनी दी। विधायक ने कहा कि अगर लापरवाही नहीं छोड़ी तो भरे पानी के बीच में कान पकड़वाकर मुर्गा बनवाएंगे और जूतों की माला पहनाऊंगा। विधायक का 1.29 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जूही खलवा पुल शनिवार को सीवर ओवर फ्लो हो गया था। जिससे बिन बरसात ही पुल को बंद करना पड़ा। नगर आयुक्त सुधीर कुमार और मुख्य अभियंता ने जब निरीक्षण किया तो पता चला पुल पर बने पंपिंग स्टेशन की मोटर ही खराब है। जिससे पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। इसके बाद समस्या को दुरुस्त करने के लिये चार दिनों तक पुल को बंद कर दिया गया। समस्या को लेकर रविवार को क्षेत्रीय विधायक महेश त्रिवेदी जूही राखी मंडी स्थित आईपीएस पंपिंग स्टेशन पहुंचे। बीजेपी विधायक ने काम में लापरवाही कर रहे कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर मानवेंद राय को मौके पर ही जमकर सुनाया और समस्या को दुरुस्त करने की चेतावनी दी।

इस बीच केआरएमपीएल कंपनी के सीईओ राजीव अग्रवाल को भी फोन कर विधायक ने जमकर फटकार लगाई। बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने कहा कि तुम लोगों ने मजाक बना दिया है। क्या आप सब मौत के सौदागर हैं। आपको लज्जा नहीं आती है। यहां पानी में डूबकर लोगों की मौत हो रही है, घटनाएं होने की आशंका है और आप लोग मजाक बनाए हो। विधायक ने कहा कि यह मौत की नगरी है यहां कोई परमानेंट नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली आकर मुर्गा बनवाऊंगा सबको, नहीं तो यहां कि समस्या ठीक कर दो।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : गुप्तरोग का इलाज कराने का दबाव बनाने पर पत्नी को घर से निकाला