स्वतंत्रता दिवस पर अखिलेश यादव ने फहराया तिरंगा...कई युवाओं को किया सम्मानित, भाजपा सरकार पर साधा निशाना 

स्वतंत्रता दिवस पर अखिलेश यादव ने फहराया तिरंगा...कई युवाओं को किया सम्मानित, भाजपा सरकार पर साधा निशाना 

लखनऊ, अमृत विचार। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई युवाओं को सम्मानित किया और कई छात्राओं को लैपटॉप भी बांटे। इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर अग्निवीर योजना को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि 15 अगस्त के मौके पर सपा फिर से दोहराती है कि जब भी समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तब अग्निवीर व्यवस्था हमेशा हमेशा के लिए खत्म की जाएगी। अखिलेश ने आगे कहा कि कभी कभी लगता है कि अग्निवीर व्यवस्था कौन ला रहा है? वित्त विभाग या डिफेन्स का ये फैसला है?  

सपा मुखिया ने कहा कि अगर ये वित्त विभाग का फैसला है तो इससे बड़ी दुर्भाग्य की बात नहीं हो सकती है कि पैसे बचाने के लिए अग्निवीर जैसी व्यवस्था लाया गया है। उन्होंने कहा कि अगर डिफेन्स की ओर से ये व्यवस्था लाई गई है तो सोचना चाहिए कि 15 अगस्त के दिन अख़बार में एक फ़ौज के बड़े अधिकारी शहीद हो गए हैं ये घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और 15 अगस्त के दिन ये भी सोचना चाहिए कि देश की सीमाएं कैसे सुरक्षित की जाये। 

इसके अलावा अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि जो पड़ोसी देश है उसके साथ क्या हुआ नहीं जानना, लेकिन मुख्यमंत्री बहुत रफ्तार से आगे भाग रहे हैं... उन्हें शायद पता है कि दिल्ली से खबर आई है कि उछलना चाहिए और आगे कूद कर आना चाहिए।

ये भी पढ़ें- लखनऊ: 20 हजार संविदाकर्मियों की बढ़ी समस्या, प्रमुख सचिव को लिखा पत्र, कहा- व्यवस्था में सुधार की जरूरत