पड़ोसी की हिमाकत : घर में घुसकर महिला को बालों से खींच कपड़े फाड़े, पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा  

पड़ोसी की हिमाकत :  घर में घुसकर महिला को बालों से खींच कपड़े फाड़े, पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा   

अमृत विचार, बीकेटी/लखनऊ : इंटौजा थाने में एक महिला ने पड़ोसी के खिलाफ छेड़खानी, लज्जाभंग और मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने घर में घुसकर उसे बाल से पकड़कर खींचा, फिर हाथपाई कर उसके कपड़े फाड़ दिए है, पति ने विरोध किए जाने पर गुस्साये पड़ोसी ने उसको दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इंटौजा प्रभारी निरीक्षक मार्कंडेय यादव के मुताबिक, क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पड़ोसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में पीड़ित का कहना है कि बीते कई महीनों से पड़ोसी उसका पीछा करता है। पूर्व में भी वह उससे छेड़खानी कर चुका है। आरोप है कि गुरुवार रात पति घर से बाहर था, इसकी भनक लगते ही आरोपी घर में घुस आया और मौके का फायदा उठाते हुए छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे बालों से पकड़कर खींचकर कपड़े फाड़ दिए।

चीखने-चिल्लाने और शोर मचाने पर पड़ोसी उसकी पिटाई करने लगा, पकड़ने जाने के डर से आरोपी महिला को धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। अगले दिन पीड़िता ने पति को पड़ोसी की करतूत बताई। पति पड़ोसी के घर पर उसकी शिकायत करने पहुंचा तब आरोपित ने महिला के पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- दुस्साहस : लूट के इरादे में नाकाम दबंगों ने व्यापारी के बेटे को दांतो से काटा, मांस निकाला