बंगलादेशी पत्रकार श्यामल दत्ता को देश छोड़ने की नहीं दी गयी अनुमति 

बंगलादेशी पत्रकार श्यामल दत्ता को देश छोड़ने की नहीं दी गयी अनुमति 

ढाका। बंगलादेश में अवामी लीग के समर्थक पत्रकार के रूप में जाने जाने वाले श्यामल दत्ता को परिवार के साथ देश छोड़ने की अनुमति नहीं दी गयी है। अखौरा सीमा चौकी पर बंगलादेशी आव्रजन अधिकारियों ने पत्रकार श्यामल दत्ता को उनके परिवार के साथ वापस भेज दिया, क्योंकि उनके देश छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ऑब्जर्वर. बीडी ने बताया कि दत्ता मंगलवार को शाम 4:00 बजे अखौरा अंतरराष्ट्रीय आव्रजन चौकी के माध्यम से अपनी पत्नी और बेटी के साथ बंगलादेश छोड़ने का प्रयास कर रहे थे। आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें वापस भेज दिया, क्योंकि पुलिस की विशेष शाखा ने उन्हें देश छोड़ने की अनुमति देने पर प्रतिबंध लगा दिया था। उस समय, उन्होंने आव्रजन अधिकारियों से उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को भारत जाने की अनुमति देने की गुहार लगाई।

अखौरा अंतरराष्ट्रीय आव्रजन पुलिस प्रभारी मोहम्मद खैरुल आलम ने बताया कि दत्ता दोपहर बाद पत्नी संचिता दत्ता और बेटी सुनंदा दत्ता के साथ आव्रजन के लिए आए थे। दत्ता और परिवार के सदस्यों को लगभग 4:30 बजे वापस भेज दिया गया। दत्ता को अवामी लीग के समर्थक पत्रकार के रूप में जाना जाता है। वे भोरेर कागोज के संपादक एवं जातीय प्रेस क्लब के महासचिव हैं। 

ये भी पढ़ें- Bangladesh Violence : राष्ट्रपति मोहम्मद शहाबुद्दीन ने संसद को किया भंग, पूर्व PM खालिदा जिया जेल से रिहा...अमेरिका ने रद किया शेख हसीना का वीजा