सोनम कपूर बोलीं-अभिनेता हमेशा से ही प्रभावशाली होते हैं, मैं आशा करती हूं कि...

सोनम कपूर बोलीं-अभिनेता हमेशा से ही प्रभावशाली होते हैं, मैं आशा करती हूं कि...

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और फैशन आईकॉन सोनम कपूर का कहना है कि 'एक्टर्स हमेशा से ही प्रभावशाली होते हैं। सोनम कपूर, जो एक वैश्विक फैशन आइकन, उद्यमी, बॉलीवुड स्टार और निर्विवाद पॉप कल्चर प्रेरणा हैं, भारत की सांस्कृतिक शक्ति को आकार देने और फैशन की अंतिम आवाज़ बनकर लाखों लोगों को प्रभावित करने में कई भूमिकाएं निभाती हैं। सोनम कपूर निर्विवाद रूप से भारत से फैशन की सबसे प्रभावशाली सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें दुनिया के कुछ सबसे बड़े प्रीमियम लक्ज़री ब्रांडों द्वारा चुना गया है। 

सोनम को फैशन में प्रभावशाली कहे जाने में कोई आपत्ति नहीं है और वास्तव में, इसे एक बड़ा प्रशंसा मानती हैं। सोनम कपूर ने कहा,अभिनेताओं का हमेशा से एक प्रभावशाली व्यक्ति होने का भी काम रहा है, यही कारण है कि वे ब्रांड एंबेसडर और ट्रेंडसेटर होते हैं। वे लोगों के चुनावों को प्रभावित करते हैं, जिसमें क्या पहनना है भी शामिल है। एक कलाकार के रूप में, हम विभिन्न तरीकों से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। मैं आशा करती हूं कि मैं रुझान स्थापित करूं और लोगों को उन चीजों में सकारात्मक रूप से प्रेरित करूं जिन पर मैं विश्वास करती हूं और जो मुझे मजेदार लगती हैं।

उन्होंने कहा कि  मैंने एक एक्टर बनने के लिए, अपने काम से प्यार करने और एक मंच हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे भारतीय होने पर बहुत गर्व है और मैं अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करना पसंद करती हूं। भारत रचनात्मकता और शिल्पकला का केंद्र है, फैशन से लेकर कला और वास्तुकला तक। इस देश में एक महिला होने के नाते, यह मंच प्राप्त करना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और मुझे इस पर गर्व है।  

ये भी पढ़ें: मेरे लिए पेशेवर रूप से बहुत बड़ा साल है, उम्मीद है कि मैं लगातार तीन हिट फिल्में दूं : अभिनेत्री शरवरी