Etawah Road Accident: आगरा एक्सप्रेसवे पर कार से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, 6यात्रियों की मौत, 25 अन्य घायल

Etawah Road Accident: आगरा एक्सप्रेसवे पर कार से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, 6यात्रियों की मौत, 25 अन्य घायल

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के ऊसराहर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर बस के शनिवार देर रात गलत दिशा से आ रही कार से टकराने के बाद खंदक में पलट जाने से उसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। 

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि तीन/चार अगस्त की दरमियानी रात को करीब पौने एक बजे नगालैंड के नंबर वाली एक डबल डेकर बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी, तभी वह रास्ते में इटावा जिले के ऊसराहर थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 129 के पास सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। 

बताया जाता है कि कार आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। वर्मा के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि कार चालक को नींद आ गई और गलत लेन में दाखिल होने के कारण उसकी गाड़ी सामने से आ रही बस से टकरा गई। उन्होंने बताया कि टक्कर से अनियंत्रित हुई बस सड़क के किनारे खंदक (गहरा गड्ढा) में जा गिरी। 

वर्मा के मुताबिक, इस हादसे में एक महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वर्मा ने बताया कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि सुरक्षित बचे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के इंतजाम किए जा रहे हैं।  

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा: रीवा में दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत, दो लोग घायल...CM ने जताया दुख