हल्द्वानी: हिस्ट्रीशीटर निकला चोर, स्कूटी से उड़ाया था आईफोन

हल्द्वानी: हिस्ट्रीशीटर निकला चोर, स्कूटी से उड़ाया था आईफोन

हल्द्वानी, अमृत विचार। हिस्ट्रीशीटर पटाखा चोरी के माल के साथ पकड़ा गया है। उसने परीक्षा देने गए एक छात्र की स्कूटी से मोबाइल व नगदी चोरी की थी। पुलिस ने आरोपी से चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है। न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

नीलकंठ कालोनी रामपुर रोड निवासी गौरव बिष्ट ने पुलिस को बताया था कि वह एमबीपीजी कालेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र है। 27 जुलाई को उसका पेपर था। परीक्षा देने के लिए वह स्कूटी से आया और स्कूटी कालेज के पिछले गेट पर खड़ी कर दी थी। अंदर जाने से पहले उसने डिग्गी में अपना आईफोन, नगदी व दोस्त वेद प्रकाश का मोबाइल रख दिया।

जब परीक्षा देकर 11 बजे बाहर निकला तो उसकी स्कूटी की डिग्गी लाक थी, लेकिन उसके अंदर रखे दोनों मोबाइल व नगदी गायब थी। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि सोमवार को पुलिस टीम ने नैनीताल रोड से इडब्ल्यूएस कालोनी आवास विकास निवासी हिमांशु पंत उर्फ पटाखा को गिरफ्तार किया।

उसके कब्जे से दो चोरी हुए मोबाइल बरामद हुए। आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और मास्टर चाबी से डग्गी खोलकर चोरी की थी। उसके ऊपर एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट व मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। टीम में भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज देवेंद्र राणा, हेड कांस्टेबल संजीत सिंह राणा, कांस्टेबल प्रकाश बडाल, कुंदन सिंह थे।