फिल्म 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, फिल्म रायन ने कमाए इतने करोड़ 

फिल्म 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, फिल्म रायन ने कमाए इतने करोड़ 

मुंबई। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' ने भारतीय बाजार में 50 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। वहींदक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की फिल्म रायन ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 43 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बैड न्यूज' एक रोम-कॉम ड्रामा है।फिल्म ‘बैड न्यूज’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। फिल्म बैड न्यूज को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।फिल्म 'बैड न्यूज' ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 42 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। बैड न्यूज ने दस दिनो में 52 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

धनुष की फिल्म रायन ने पहले वीकेंड में 43 करोड़ की कमाई की 
मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की फिल्म रायन ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 43 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। धनुष की तमिल एक्शन-ड्रामा 'रायन' 26 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज हुयी है। फिल्म को क्रिटिक और दर्शकों दोनों का ही प्यार मिल रहा है।फिल्म रायन, धनुष के लिए कई मामलों में खास है। यह उनकी 50वीं फिल्म है और फिल्म को उन्होंने खुद निर्देशित भी किया है। फिल्म रायान, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गयी है। 

फिल्म रायन ने पहले दिन 13.65 करोड़,दूसरे दिन 13.75 करोड़ और तीसरे दिन 15.61 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म रायन अपने पहले वीकेंड के दौरान तीन दिनों में 43 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।इस फिल्म में एक शख्स के बदले की कहानी दिखाई गई है। फिल्म रायन में धनुष के अलावा, प्रकाशराज, संदीप किशन, अपर्णा बालमुरली और दुशारा विजयन जैसे कलाकार भी है। फिल्म रायन में एआर रहमान का म्यूजिक है। 

ये भी पढ़ें : VIDEO : फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रदर्शन का एक साल पूरा, करण जौहर बोले- मैं बहुत खुश हूं