मेगा प्रोजेक्ट में निर्देशक आदित्य धर की तस्वीर देख खुश हुईं कंगना, बोलीं- ये सिनेमा के असली सितारे

मेगा प्रोजेक्ट में निर्देशक आदित्य धर की तस्वीर देख खुश हुईं कंगना, बोलीं- ये सिनेमा के असली सितारे

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत ने फिल्म निर्माताओं को सिनेमा का असली सितारा बताया है। निर्देशक आदित्य धर ने अपनी अगली फिल्म के लिए रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल के साथ अपने मेगा प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इस फिल्म में पोस्टर में अभिनेता रणवीर सिंह,अक्षय खन्ना, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल के साथ निर्देशक आदित्य धर भी हैं।

https://www.instagram.com/p/C96hmV6oNsa/

कंगना रनौत ने अभिनेताओं के साथ पोस्टर में निर्देशक आदित्य को शामिल करने के लिए निर्माताओं की सराहना की। कंगना ने एक्स पर इस प्रोजेक्ट की तारीफ करते हुए लिखा, इस घोषणा के बारे में, जो सबसे सराहनीय है और जिसकी मैं तारीफ करती हूं वह यह है कि सितारों के बीच निर्देशक की तस्वीर भी है। फिल्म निर्माता सिनेमा के असली सितारे हैं, उनके साथ अलग तरह व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। पूरी टीम को बधाई। 

बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे और लोकेश धर और आदित्य धर ने अपने बैनर बी62 स्टूडियो के तहत किया है। इस फिल्म की शूटिंग अब आधिकारिक रूप से शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : Paris Olympics 2024 : अजय देवगन से लेकर सुनील शेट्टी तक...इन बॉलीवुड सितारों ने भारतीय एथलीटों का बढ़ाया हौसला