Unnao News: एसपी ने समाधान दिवस में फरियादियों की सुनी समस्याएं...मातहतों को दिए निर्देश

समाधान दिवस में फारियादियों की एसपी ने सुनी समस्याएं

Unnao News: एसपी ने समाधान दिवस में फरियादियों की सुनी समस्याएं...मातहतों को दिए निर्देश

उन्नाव, अमृत विचार। जुलाई माह के चौथे शनिवार को जिले के अलग-अलग कोतवाली और थाने में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां एसपी समेत जिले के अन्य अधिकारियों ने फरियादियों की फरियाद सुनते हुये राजस्व और पुलिस के मामले देखे। कुछ मामलों को मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया। वहीं पेंचीदे मामलों को निस्तारित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

शनिवार को उन्नाव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना, अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रेमचंद्र सफीपुर थाने में फरियादियों की समस्याएं सुनने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस और राजस्व से संबंधित मामलों की सुनवाई की। कई मामलों को मौके पर ही निस्तारित करा दिया गया। इसके साथ ही अन्य मामलों के निस्तारित करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया। 

इसी तरह दही थाने में एडीएम नरेन्द्र सिंह, एएसपी उत्तरी अखिलेश सिंह ने समस्याएं सुनी। जहां उन्होने भी राजस्व और पुलिस से संबंधित मामलों को निस्तारण के लिये मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं। इसी तरह गंगाघाट, उन्नाव सदर कोतवाली, बांगरमऊ, एफ चौरासी, पुरवा, अजर्गन, बीघापुर, अचलगंज, मौरांवा समेत जिले के सभी थानों और कोतवाली में समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्याएं सुनी गई।

ताजा समाचार

IND vs NZ 1st Test : बेंगलुरु में रचिन रवींद्र ने लगाया दमदार शतक, न्यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर सिमटी
लखनऊ: सपा कार्यालय के बाहर महिला ने की जान देने की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ...पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
मूडीज ने पहली बार दी बजाज फाइनेंस को BAA-3 की रेटिंग  
हल्द्वानी: फिर सुलग रहा ट्रंचिंग ग्राउंड, जहरीले धुएं से सांस लेना हुआ दूभर 
Kanpur: नयागंज-चुन्नीगंज मार्ग खूबसूरत बनाने की मुहिम...केडीए उपाध्यक्ष, नगर आयुक्त ने व्यापारियों के साथ बैठक कर खींची रूपरेखा
बरेली: दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत, ट्रक के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद