हल्द्वानी: 28 जुलाई से 3 अगस्त तक भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध

हल्द्वानी: 28 जुलाई से 3 अगस्त तक भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध

हल्द्वानी, अमृत विचार। गंगा जल लेकर हरिद्वार से लौट रहे कांवड़ियों के सुरक्षित सफर को ध्यान में रखते हुए जिले में भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। 28 जुलाई की सुबह 5 बजे से 3 अगस्त तक भारी वाहनों के चलने पर पाबंदी होगी। 

पुलिस के मुताबिक 22 से शुरू हुई कांवड़ मेला यात्रा में लाखों की संख्या में श्रद्धालु हिस्सा ले रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में हरिद्वार पहुंचने वाले कांवड़िये अब हरिद्वार से गंगाजल भरकर अपने गन्तव्य को प्रस्थान करते हैं। कांवड़ियों के आवागमन से मार्गों पर भारी वाहनों के चलने से यातायात व्यवस्था प्रभावित हो सकती है।

इसको देखते हुए 23 जुलाई को उधमसिंहनगर में बैठक हुई। जिसमें तय किया गया कि ऊधमसिंहनगर के सीमावर्ती जिलों में 27 जुलाई की मध्यरात्रि से सभी प्रकार के भारी वाहनों के आवागमन को प्रतिबंधित किया जाएगा।

28 जुलाई की सुबह 5 बजे से रामनगर से काशीपुर की ओर जाने वाले, कालाढूंगी से बाजपुर की ओर जाने वाले, हल्द्वानी से रूद्रपुर की ओर जाने वाले, चोरागलिया से सितारगंज की ओर जाने वाले और लालकुआं से किच्छा की ओर जाने वाले सभी भारी वाहनों का आवागमन 3 अगस्त तक पूरी तरह वर्जित रहेगा। हालांकि यात्री वाहनों का आवागमन जारी रहेगा।